युवराज सिंह ने शादी की 7वीं सालगिरह पर पत्नी हेजल कीच को कुछ इस तरह दी बधाई, देखें वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Yuvraj Singh Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Yuvraj Singh Instagram Snapshots

गुरुवार, 30 नवंबर को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की शादी को 7 साल पूरे हुए। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी हेजल कीच को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल वीडियो शेयर किया। वीडियो में दोनों की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं।

बता दें कि यह जोड़ी 30 नवंबर, 2016 को शादी के बंधन में बंधी थी। शादी की सातवीं सालगिरह के मौके पर बाएं हाथ के पूर्व ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा,

मेरे द्वारा बनाई गई सबसे अद्भुत साझेदारी। जब आप मौज-मस्ती कर रहे होते हैं तो समय जल्दी बीत जाता है और यहाँ आपके ओरियन और ऑरा के साथ कई वर्षों का प्यार, हंसी और रोमांच बाकी है। सातवीं सालगिरह मुबारक हो।

गौरतलब है कि युवराज और हेजल ने द कपिल शर्मा शो के दौरान अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया था। उस दौरान युवी ने बताया था कि हेजल को पहली बार डेट पर चलने के लिए मनाने में उन्हें तीन साल का समय लगा था। हेजल शुरुआत में पूर्व भारतीय क्रिकेटर से दूर रहना पसंद करती थीं और उनसे ना मिलने के बहाने बनाती थी। आखिरकार कुछ सालों बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर 30 नवंबर, 2016 को शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था। मौजूदा समय में यह कपल दो बच्चों के माता-पिता हैं।

41 वर्षीय युवराज की गिनती भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे सफल खिलाड़ियों में होती है। उनका अंतरराष्ट्र्रीय क्रिकेट करियर 17 सालों का रहा और इस दौरान उन्होंने तीनों प्रारूपों में कई कीर्तिमान अपने नाम दर्ज किये। युवी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं और फैंस को अपनी अपडेट देते हैं। भारतीय दिग्गज आखिरी बार रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज (2022) के दौरान एक्शन में दिखे थे।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment