शादी की सालगिरह पर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने रोमांटिक अंदाज में एक दूजे को किया विश, साझा किये स्पेशल पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: Yuzvendra Chahal Instagram
Photo Courtesy: Yuzvendra Chahal Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा आज यानी 22 दिसंबर को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं। बता दें कि यह दोनों 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। इस खास मौके पर यूजी ने धनश्री को विश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारे सन्देश के साथ खास पोस्ट शेयर किया।

शुक्रवार, 22 दिसंबर को दाएं हाथ के गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में चहल ने धनश्री के साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

प्रिय पत्नी, हमारी मुलाकात के पहले दिन से लेकर आज तक इस यात्रा का हर पल मेरे दिल के करीब रहा है। वे कहते हैं कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं और मुझे यकीन है कि जिसने भी हमारी स्क्रिप्ट लिखी है वह मेरे पक्ष में है। आप मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनाती हैं। तुमने मुझे पूर्ण किया। मेरे जीवन के प्यार, शादी की सालगिरह मुबारक हो।

वहीं, धनश्री ने अपने पति को सालगिरह की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में चहल अपनी बीवी के साथ मिलकर अपनी डांसिंग स्किल्स दिखा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

एकमात्र सहयोग जिसे मैं प्यार के साथ छेड़ना चाहती हूं। एक-दूसरे को 3 साल का निरंतर समर्थन।जब भी मोका मिलता है, हम मिस्टर चहल के साथ डांस करते हैं और आज तो बनता है। सालगिरह मुबारक।

वहीं, अगर क्रिकेट की बात करें तो युजवेंद्र चहल इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं। वो प्रोटियाज के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में भारतीय टीम के स्क्वाड का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में नहीं चुना गया है। ऐसे में चहल जल्द भारत वापस लौट आएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul