'इसी बात पर बड़ा चुम्मा'- शिखर धवन का डांस देखने के बाद युजवेंद्र चहल ने दी मजेदार प्रतिक्रिया  

Neeraj
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram
Photo Courtesy: Shikhar Dhawan Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। 'गब्बर' चाहे मैदान के अंदर हों या फिर बाहर वह फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी जानते हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की जिसपर वह अन्ना स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक मजेदार कमेंट किया है।

दरअसल, 23 जुलाई रविवार को बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में धवन साउथ की फेमस फिल्म 'लियो' के ना रेड्डी सांग पर दांतों तले माचिस की तीली दबाये हुए अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं। डांस करते हुए वह काफी कूल नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

'ना रेडी धा वरवा' ने मुझे फंसा लिया।

धवन के वीडियो को युजवेंद्र चहल ने बताया अपने जन्मदिन का बेहतरीन तोहफा

युजवेंद्र चहल आज अपना 33 साल के हो गए (PC: BCCCI)
युजवेंद्र चहल आज अपना 33 साल के हो गए (PC: BCCCI)

गौरतलब है कि शिखर धवन के इस वीडियो को फैंस के साथ-साथ उनके साथी खिलाड़ी भी बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालाँकि, इन सभी में युजवेंद्र चहल का कमेंट सबसे खास रहा। बर्थडे बॉय यूजी चहल ने धवन की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये मेरे जन्मदिन का शानदार उपहार है शिखी भैया (शिखर धवन), बड़ा चुम्मा इसी बात पर। चहल के इस कमेंट पर धवन ने भी रिप्लाई देते हुए लिखा, 'तेरे लिए जान भी हाजिर है भाई।'

बता दें कि भारत के प्रमुख लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके साथी खिलाड़ी और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। धवन ने भी चहल को विश करने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों साथ में नजर आये।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now