Create

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का छलका दर्द, फटे जूते न चिपकाने पड़े इसलिए मांगी मदद

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

एक क्रिकेटर के लिए सबसे जरुरी खेलने के लिए ड्रेस और जूते होते है। यदि इन सामान कि व्यवस्था किसी खिलाड़ी के पास न हो तो, वह प्रोफेशनल और उच्च स्तरीय क्रिकेट नहीं खेल पायेगा। इसलिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों को बड़ी-बड़ी स्पोर्ट्स कंपनी स्पोंसरशिप प्रदान करती है। जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रायन बर्ल (Ryan Burl) ने ट्विटर पर एक स्पोर्ट्स कंपनी को टैग करते हुए भावुक सन्देश शेयर किया है। उनके इस सन्देश पर क्रिकेट प्रेमियों ने उन्हें मदद करने की भी गुहार लगाई है। रायन बर्ल ने अपने जूतों की खराब हालत को लेकर यह ट्वीट किया है। रायन बर्ल जिम्बाब्वे के बल्लेबाज ऑलराउंडर हैं, उन्होंने 46 मुकाबलों में शिरकत की है और इस दौरान उन्होंने 500 से अधिक रन और 26 विकेट हासिल किये हैं।

जिम्बाब्वे के लिए 46 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके रायन बर्ल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या कोई हमें एक अच्छा स्पोंसर मिल सकता है, तो हमें हर सीरीज के बाद अपने जूतों को चिपकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने मौजूदा स्पोंसरशिप देने वाली स्पोर्ट्स कम्पनी को टैग करते हुए यह भावुक सन्देश लिखा। रायन बर्ल ने इस दौरान अपने ख़राब जूतों की फोटो शेयर की, जिसमें वह ग्लू की मदद से जूतों को चिपकाते हुए नजर आ रहे हैं। रायन बर्ल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्हें ट्विटर पर इस भावुक सन्देश पर तक़रीबन 9 हजार लाइक्स और 700 से ऊपर कमेन्ट मिले हैं। 3000 से ज्यादा लोगों ने उनके ट्वीट को रिट्वीट भी किया है।

यह भी पढ़ें - 'शायद अगले जन्म में मुझे 12वां खिलाड़ी नहीं बने रहना पड़ेगा', युवराज सिंह का चौंकाने वाला बयान

दूसरी स्पोर्ट्स कम्पनी ने उठाई जिम्मेदारी

रायन बर्ल के भावुक और दुःख भरे ट्वीट के बाद एक दूसरी स्पोर्ट्स कंपनी ने उनके ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए कहा कि समय आ गया है ग्लू को दूर रखने का, रायन बर्ल हम आपको स्पोंसर करेंगे। क्रिकेट फैन्स ने इस स्पोर्ट्स कम्पनी की मदद करने की कोशिश का आभार जताया और उनके पक्ष में शानदार कमेन्ट किये, जिसपर उन्होंने भी रिप्लाई में लिखा कि हम हमेशा क्रिकेट फैमिली के साथ हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment