Create

आईपीएल 2022 के लिए सनराइज़र्स हैदराबाद से जुड़ा विस्फोटक बल्लेबाज, दी बड़ी प्रतिक्रिया 

निकोलस पूरन के लिए पिछला सीजन काफी ख़राब रहा था
निकोलस पूरन के लिए पिछला सीजन काफी ख़राब रहा था

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले मुंबई में चल रहे फ्रेंचाइजी के कैंप से जुड़ गए हैं। बाएं हाथ का विस्फोटक बल्लेबाज ऑरेंज आर्मी का हिस्सा बनने और अपनी टीम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित है।

निकोलस पूरन अपनी टीम के बल्लेबाजी कोच और हमवतन दिग्गज ब्रायन लारा से खासतौर पर बातचीत करने के लिए उत्साहित हैं। लारा काफी युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं और पूरन भी उनसे काफी प्रेरित हैं और वह इस दिग्गज से सीख लेते हुए अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने के तैयार हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद द्वारा साझा किये गए वीडियो में पूरन ने कहा,

मैंने कोचों और ब्रायन के साथ बातचीत की है। मैं बाकी के स्टाफ से मिलने के लिए उत्सुक हूं। उम्मीद है, यह कुछ अद्भुत शुरुआत है। वह (ब्रायन) दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्हें मैंने देखा है। मैं अधिक से अधिक प्रश्न पूछने के लिए उत्सुक हूं।
youtube-cover

सनराइज़र्स में मौके के लिए उत्साहित हूँ - निकोलस पूरन

निकोलस पूरन के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उनका करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। पिछले सीजन पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए उन्होंने 12 मैचों में महज 85 रन बनाए थे जो बेहद ही खराब प्रदर्शन था।

हालांकि हाल ही में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान उन्होंने लगातार तीन मैचों में तीन अर्धशतक लगाते हुए अपने शानदार फॉर्म का परिचय दिया था। पिछले सीजन खराब प्रदर्शन के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में इस युवा खिलाड़ी पर दांव लगाया और ऐसे में पूरन अपने ऊपर दिखाए गए भरोसे को सही साबित करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा,

मैंने आईपीएल में कुछ साल बिताए हैं। यह मेरे लिए शानदार रहा है। मैंने इन सालों में बहुत कुछ सीखा है। यह मुंबई में शुरू हुआ, फिर किंग्स XI तक पहुंचा। मैं सनराइज़र्स में मौके के लिए उत्साहित हूँ। उम्मीद है कि मैं यहां अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकता हूं।

इसके अलावा पूरन ने यह भी खुलासा किया कि किस तरह मैच में प्रदर्शन के लिए उनकी तैयारी रहती है। सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाड़ी ने कहा,

मेरे लिए, यह निश्चित रूप से कड़ी मेहनत है, मानसिकता है, बस यथासंभव लंबे समय तक वर्तमान में रहने के बारे में है। इसलिए उम्मीद है कि मैं यहां भी ऐसा करते हुए सफल हो सकता हूं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment