Create
Notifications

वेस्टइंडीज टीम में जल्द होगी विस्फोटक बल्लेबाज की वापसी, कप्तान ने दिए बड़े संकेत

Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

वेस्टइंडीज टीम में दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की आने वाले दिनों में वापसी हो सकती है। टीम के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने हेटमायर की वापसी को लेकर बड़े संकेत दिए हैं। उन्होंने बताया कि हेटमायर ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और भविष्य में वो सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

शिमरोन हेटमायर की अगर बात करें तो इंजरी की वजह से वो इस वक्त वेस्टइंडीज टीम से बाहर चल रहे हैं। उनके नहीं होने से कैरेबियाई टीम की बल्लेबाजी पर काफी असर पड़ा है। हालांकि कप्तान निकोलस पूरन ने कहा है कि हेटमायर जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।

शिमरोन हेटमायर जल्द ही वेस्टइंडीज टीम में वापसी करेंगे - निकोलस पूरन

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले उन्होंने कहा 'शिमरोन हेटमायर ने इस सुबह अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है जो एक बहुत ही अच्छी खबर है। इसलिए हम उन्हें जितना जल्द हो सके टीम में वापस देखना चाहते हैं। मैं आपको एक डेट नहीं बता सकता कि वो कब वापसी करेंगे लेकिन जितना जल्दी संभव होगा वो वापसी करेंगे।'

निकोलस पूरन ने इससे पहले भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबलों में मिली हार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम हारने के लिए नए-नए तरीके खोज लेती है। निकोलस पूरन के मुताबिक टीम को मिली हार से उन्हें दुख जरूर हुआ है लेकिन इससे खिलाड़ियों के कॉन्फिडेंस पर कोई असर नहीं पड़ा है और वो मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा चुकी है। ऐसे में वो तीसरा मुकाबला जीतकर व्हाइटवॉश से बचना चाहेंगे। पहले दोनों ही मुकाबलों में उन्हें करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन तीसरे मैच में वो इस गलती से बचना चाहेंगे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...