निकोलस पूरन ने भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज की हार के बाद दिया बड़ा बयान 

निकोलस पूरन भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाए (Photo Credit - BCCI)
निकोलस पूरन भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाए (Photo Credit - BCCI)

वेस्टइंडीज के कार्यवाहक कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने दूसरे वनडे मुकाबले में भारत के हाथों मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि खराब बल्लेबाजी की वजह से टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी।

दरअसल वेस्टइंडीज की टीम ने भारत को सिर्फ 237 रन ही बनाने दिए थे लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा। टार्गेट का पीछा करते हुए कैरेबियाई टीम 193 रन पर ही सिमट गई। एक समय टीम ने 117 रन के स्कोर पर ही 6 विकेट गंवा दिए थे लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने कुछ देर तक संघर्ष किया और टीम को 200 के करीब ले गए। कप्तान निकोलस पूरन खुद इस मुकाबले में फ्लॉप रहे। वहीं डैरेन ब्रावो, जेसन होल्डर और ब्रैंडन किंग भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और इसी वजह से टीम ने मुकाबला गंवा दिया और उन्हें सीरीज में भी शिकस्त झेलनी पड़ी।

बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा - निकोलस पूरन

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में निकोलस पूरन ने टीम की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर खराब बल्लेबाजी की वजह से हमने मुकाबला गंवा दिया। हम एक भी पार्टनरशिप नहीं कर पाए और लगातार अंतराल पर अपने विकेट गंवाते रहे। हम 39वें ओवर में मैच हार गए। फैबियन एलेन और अकील हुसैन के लगातार आउट होने की वजह से मुकाबला हमारे हाथ से निकल गया। हालांकि जितना ज्यादा क्रिकेट हम साथ में खेलेंगे उतना ही बल्लेबाज के तौर पर बेहतर होते जाएंगे।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज को पहले वनडे में भी शिकस्त झेलनी पड़ी थी और अब लगातार दूसरे वनडे में भी हार का सामना करना पड़ा है और उनकी सीरीज जीतने की उम्मीदें धराशायी हो गई हैं।

Quick Links