न्यूजीलैंड को पहले वनडे मैच में हराने के बाद निकोलस पूरन ने दिया बड़ा बयान

निकोलस पूरन ने वेस्टइंडीज की जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
निकोलस पूरन ने वेस्टइंडीज की जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में मिली शानदार जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। निकोलस पूरन ने कहा कि उन्होंने परिस्थितियों के हिसाब से सही टीम का चयन किया और खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया।

बारबाडोस में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 45.2 ओवर में सिर्फ 190 रन पर ही सिमट गई। जवाब में वेस्टइंडीज ने इस टार्गेट को 39 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शामराह ब्रूक्स को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

वेस्टइंडीज की तरफ से गेंदबाजी में अकील हुसैन और अल्जारी जोसेफ ने 3-3 विकेट लिए। वहीं बल्लेबाजी में शामराह ब्रूक्स ने 91 गेंद पर 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 79 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिला दी।

तीन स्पिनर्स को खिलाने का रिस्क काम आया - निकोलस पूरन

मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान ने टीम की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हमने पिच को देखा और ये काफी सूखी पिच लगी। पिछली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी ये पिच इसी तरह खेली थी। हमने सोचा कि तीन स्पिनर्स को खिलाना सही रहेगा। हमने रिस्क लिया और ये हमारे काम आया। ये देखकर काफी अच्छा लगा कि खिलाड़ियों ने खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाया। हम एक अच्छे लेग स्पिनर की तलाश में थे और कारिया ने वो काम हमारे लिए बखूबी किया। शामराह ब्रूक्स ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें पता था कि हमें केवल एक पार्टनरशिप की जरूरत है। हम इस बात से खुश हैं कि लगातार हार के सिलसिले को रोक सके।

Quick Links