IPL 2023 : नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह के साथ हुई बदसलूकी, दिल्ली में दो युवकों ने बाइक से उनकी कार का किया पीछा 

Neeraj
दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है
दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की कप्तानी कर रहे नितीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी साची मारवाह के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस से की। हालाँकि, साची के मुताबिक इस पर दिल्ली पुलिस का रवैया बेहद खराब रहा था। मामले की जानकारी साची ने सबसे पहले इंस्टाग्राम के जरिये दी थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लड़कों की फोटो शेयर करते हुए कहा था कि काम से घर लौटते समय कीर्ति नगर इलाके में उनके साथ बदसलूकी हुई।

स्टार क्रिकेटर की पत्नी ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि दो युवकों ने बाइक से उनकी कार का पीछा किया और नहीं रोकने पर टक्कर मारी। मैंने जब फोन पर पुलिस से शिकायत की, तो उनका रवैया भी कुछ ठीक नहीं था। उन्होंने मुझे मामले को रफादफा करने को कहा। पुलिस ने मुझसे कहा कि तुम सही सलामत घर पहुंच गई हो, अब इस मामले को यहीं छोड़ दो।

पुलिस ने साची से कहा कि अगर अगली बार ऐसा कुछ हो, तो गाड़ी का नंबर नोट कर लेना। मगर इस मामले पर उन्होंने हार नहीं मानी और मेल करते हुए दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 354, 354 (D) समेत कई धाराओं में मामला दर्ज करते हुए, उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

साची मारवाह की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
साची मारवाह की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

गौरतबल है कि पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद साची ने इंस्टा स्टोरी के जरिये एक और पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने वेस्ट दिल्ली के डीएसपी और फैंस को इस मामले को गंभीरता से लेने के लिए शुक्रिया कहा। इसके साथ उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी स्कूली बच्चे हैं और साची ने पुलिस से उनके साथ ज्यादा सख्ती न बरतने की गुजारिश भी की है।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो साची के पति नितीश राणा ने इस सीजन में अब तक खेले 10 मैचों में 27.50 की औसत और 149.46 के स्ट्राइक रेट 275 रन बनाये हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now