Cricket News: एमएस धोनी के आईपीएल में खेलने को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स ऑफिशियल ने दिया बड़ा बयान

एमएस धोनी
एमएस धोनी

फिलहाल भारत में धोनी और उनके भविष्य को लेकर सवालों और अटकलों का दौर काफी तेजी के साथ चल रहा है। लोगो इस बात को लेकर परेशान हैं कि धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे या फिर वह संन्यास की घोषणा करेंगे। यदि धोनी संन्यास की घोषणा करेंगे तो फिर वह कब करेंगे?

हालांकि, धोनी के फैंस इस बात को लेकर भी चिंतित थे कि वह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे अथवा नहीं क्योंकि धोनी और चेन्नई का मेल आईपीएल में सबसे चर्चित रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से लगातार धोनी के संन्यास की चर्चा हो रही है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान के तौर पर आईपीएल खेलेंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स के एक टॉप ऑफिशियल ने मिरर से कहा कि धोनी अगले साल आईपीएल में चेन्नई के कप्तान रहेंगे।

आईपीएल ऑफिशियल ने कहा, "चाहे जो भी अटकलें चल रही हैं, वह अगले साल हमारे लिए खेलेंगे।"

यह भी पढ़ें: Hindi Cricket News: आईपीएल के अगले संस्करण में 8 की बजाय 10 टीमें खेल सकती हैं

2008 से ही धोनी चेन्नई के कप्तान रहे हैं। धोनी ने भी 2019 आईपीएल की समाप्ति के दौरान कहा था कि 2020 में भी येलो ब्रिगेड के साथ होंगे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2019 का फाइनल हारने के बाद धोनी ने कहा था कि उम्मीद करते हैं कि वह अगले साल भी येलो ब्रिगेड के साथ होंगे।

हालांकि, धोनी ने अब तक अपने साथी खिलाड़ियों से भी अपने भविष्य के बारे में बात नहीं की है। सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद जब विराट कोहली से धोनी के रिटायरमेंट के बारे में पूछा गया था तो कोहली ने कहा था कि इसके बारे में ड्रेसिंग रूम में कोई बात नहीं हुई है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma