Create

भारत और इंग्लैंड के बीच बचे हुए टी20 मुकाबलों में दर्शकों को नहीं मिलेगी इजाजत

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच टी20 सीरीज के बचे हुए तीनों मुकाबलों में फैंस को इजाजत नहीं दी जाएगी। कोरोना वायरस की वजह से अब ये तीनों ही मैच बंद दरवाजे के पीछे खेले जाएंगे और लोगों को स्टेडियम में जाकर मैच देखने की अनुमति नहीं होगी।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने बताया कि ये फैसला लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों की वजह से लिया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहले दो टी20 मुकाबलों में 50 प्रतिशत दर्शकों को इजाजत दी गई थी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग स्टेडियम में आए थे और मैच का लुत्फ उठाया था।

जीसीए ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि इन तीनों मुकाबलों के लिए फैंस ने जितने भी टिकट खरीदे हैं उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे। बचे हुए तीनों टी20 मुकाबले 16, 18 और 20 मार्च को खेले जाने थे। जीसीए के वाइस प्रेसिडेंट धीरज नथवानी ने कहा,

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से हमने बीसीसीआई के साथ मिलकर फैसला लिया है कि अब बचे हुए तीनों मुकाबले बंद दरवाजे के पीछे खेले जाएंगे और इसमें दर्शकों को इजाजत नहीं होगी। लोगों के पैसे रिफंड करने के लिए हम एक पॉलिसी बनाएंगे। जिन लोगों को कॉम्पलिमेंट्री टिकट मिले हैं उनसे आग्रह है कि वो स्टेडियम में ना आएं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों इशान किशन से ही भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग कराना चाहिए

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज 1-1 से बराबर

आपको बता दें कि गुजरात का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। इसी मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मुकाबले खेले गए थे और अब टी20 सीरीज के पाचों मैच खेले जा रहे हैं। भारत ने दोनों ही टेस्ट मैच यहां पर जीते थे। इसके अलावा टी20 सीरीज अभी 1-1 से बराबर है।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि अर्धशतक बनाने के बाद विराट कोहली ने उनसे क्या मजेदार बात कही थी


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...