Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में क्रिस गेल को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्रिस गेल एक जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाज हैं
क्रिस गेल एक जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाज हैं
सावन गुप्ता
visit

किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में क्रिस गेल (Chris Gayle) की अहमियत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। किरोन पोलार्ड ने कहा है कि गेल टी20 के जबरदस्त खिलाड़ी हैं और उन्होंने जो हमारे लिए किया है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। उनके मुताबिक गेल का डर अभी भी गेंदबाजों के मन में रहता है।

वेस्टइंडीज ने इस टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो को अपनी टीम में शामिल किया है। इन दोनों ही प्लेयर्स ने 2012 और 2016 में वेस्टइंडीज को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी।

क्रिस गेल अभी भी गेंदबाजों के मन में डर पैदा करते हैं - किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने बताया कि गेल के आने से उनकी टीम को कितनी मजबूती मिलती है। उन्होंने आईसीसी की तरफ से आयोजित एक बातचीत में कहा,

उन्होंने हमारे लिए टी20 और टी20 वर्ल्ड कप में जो कुछ भी किया है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। उनके नाम सबसे ज्यादा छक्के और सबसे ज्यादा रन हैं और अभी भी गेंदबाजों में वो खौफ पैदा करते हैं। उनका पहला लक्ष्य वर्ल्ड कप जीतना है और उनकी यही कोशिश रहेगी।

क्रिस गेल का फॉर्म आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के लिए उतना अच्छा नहीं रहा। 10 मैचों में 21.44 की औसत से वो सिर्फ 193 रन ही बना पाए। उनके इसी खराब फॉर्म की वजह से पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने उनके टीम में चयन पर सवाल उठाए थे और गेल ने भी उनको जवाब दिया था।

किरोन पोलार्ड ने ये भी बताया कि उनकी टीम का सबसे मजबूत पक्ष क्या है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम पावर हिटिंग पर ज्यादा निर्भर रहती है। हालांकि जरूरत पड़ने पर वो स्ट्राइक भी रोटेट कर सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now