Create
Notifications

विराट कोहली के लिए कुछ भी चेंज नहीं हुआ है, केवल उनके रन नहीं बन रहे हैं - जडेजा ने दी प्रतिक्रिया

England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Five
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के लिए कुछ भी बदला नहीं है, बस केवल इतना है कि उनके रन नहीं आ रहे हैं। अजय जडेजा के मुताबिक विराट कोहली की तकनीक में कोई कमी नहीं है।

विराट कोहली की अगर बात करें तो पिछले कुछ साल से उनका बल्ला खामोश है। अपने करियर में 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली को पिछले लगभग तीन साल से 71वें शतक का इंतजार है। उनके लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं।

विराट कोहली की तकनीक में कोई खराबी नहीं है - अजय जडेजा

वहीं अजय जडेजा ने कहा कि कोहली की तकनीक में कमी नहीं है। इसी तकनीक के जरिए उन्होंने इतने रन बनाए। बस उनका फॉर्म खराब है। उन्होंने सोनी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

विराट कोहली एक महान प्लेयर हैं। उनके ज्यादातर रन इसी तकनीक के जरिए आए हैं। यहां तक कि जब वो अपने बेस्ट फॉर्म में थे तब भी उन्होंने बॉल को कभी कट नहीं किया। जब वो शतक लगा रहे थे तब भी ऐसा नहीं किया। मुझे नहीं लगता है कि उनके अंदर कोई बदलाव हुआ है। बस इतना है कि उनके रन नहीं आ रहे हैं। मुझे चिंता इस बात की है कि वो 20, 30 रन बनाकर आउट हो रहे हैं। अगर वो पहली 10-12 गेंदों पर ही आउट हो जाते तो फिर अच्छा रहता क्योंकि तब कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता है। लोगों का मानना है कि कोहली को बैकफुट पर खेलना चाहिए लेकिन टीवी पर बैठकर कुछ कहना आसान है।

वहीं अजय जडेजा ने इससे पहले ये भी कहा था कि विराट कोहली को इस वक्त महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ही अच्छी तरह से समझ सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...