Create

ससेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तीन सदस्यों को हुआ कोरोना

हेनरी निकोल्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
हेनरी निकोल्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

न्यूजीलैंड की टीम मौजूदा समय में इंग्लैंड के दौरे (ENG vs NZ) पर है टीम टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटी हुई है लेकिन उससे पहले एक बुरी खबर आई। टीम के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इन तीनों को पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। कोरोना की चपेट में आये सदस्यों में बाएं हाथ के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स, तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर और गेंदबाजी कोच शेन जुर्गेंसन हैं। हालाँकि अन्य सदस्यों को नतीजा नेगेटिव आया है, इसी वजह से अभ्यास मैच पर असर नहीं पड़ेगा, जो कीवी टीम को ससेक्स के खिलाफ खेलना हैं।

NZC की एक मीडिया रिलीज ने पुष्टि की कि न्यूजीलैंड टीम के अन्य सभी सदस्यों का नेगेटिव टेस्ट किए गए हैं, और ससेक्स के खिलाफ उनका चार दिवसीय अभ्यास मैच, 20 से 23 मई के बीच निर्धारित समय के अनुसार आगे बढ़ेगा।

न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के मध्यक्रम में निकोल्स अहम भूमिका निभाते हैं। उन्होंने अपने 46 टेस्ट मैच के करियर में अपनी टीम के लिए 40.38 की औसत से 2544 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होंने आठ शतक और 12 अर्धशतक बनाये हैं। हालाँकि पिंडली में स्ट्रेन की वजह से उनके इस अभ्यास मैच में और इसके बाद निर्धारित दूसरे अभ्यास मैच में खेलने की सम्भावना नहीं है। उम्मीद है कि वह 2 जून से लॉर्ड्स में होने वाले टेस्ट मैच तक फिट हो जायेंगे।

वहीं ब्लेयर टिकनेर ने अभी तक अपना टेस्ट डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह कीवी टीम के लिए दो वनडे और आठ टी20 मैच खेल चुके हैं।

केन विलियमसन टेस्ट क्रिकेट से करेंगे फॉर्म में वापसी - गैरी स्टीड

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान गैरी स्टीड ने केन विलियमसन के खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

केन विलियमसन आईपीएल में उस तरह का परफॉर्मेंस नहीं कर पाए हैं और इसी वजह से वो निराश हैं। ऐसा काफी कम ही होता है कि इतना बड़ा प्लेयर लगातार फ्लॉप होता रहे। हालांकि रेड बॉल क्रिकेट उन्हें काफी सूट करेगा और इसी वजह से वो तब फॉर्म में वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment