Create

युजवेंद्र चहल का शिखर धवन ने किया पर्दाफाश, शेयर किया मजेदार वीडियो  

Neeraj
शिखर धवन ने यूजी चहल को लेकर साझा किया वीडियो
शिखर धवन ने यूजी चहल को लेकर साझा किया वीडियो

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का नाम भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। धवन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार रील्स और वीडियो साझा करते रहते हैं जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। धवन मौजूदा समय में भारतीय के साथ न्यूजीलैंड में हैं और वनडे सीरीज में कप्तानी का जिम्मा संभाल रहे हैं। इस सीरीज के आखिरी मैच से पहले धवन ने युजवेंद्र चहल (Yuzwendra Chahal) के साथ एक वीडियो शेयर की है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है।

दरअसल, दोनों टीमों के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला क्राइस्टचर्च में 30 नवंबर को खेला जाना है। इस मैच के लिए आज दोनों टीमें क्राइस्टचर्च पहुंच चुकी हैं। क्राइस्टचर्च के एयरपोर्ट से बाहर आते हुए शिखर धवन न्यूज़ रिपोर्टर के अवतार में नजर आये। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल का मजेदार वीडियो बनाते हुए कहा,

यूजी का सच, हुआ पर्दाफाश। देखिये यूजी अब कुली बना हुआ है। एक इंसान कितना सामान ढो रहा है।

वीडियो में चहल हँसते हुए नजर आ रहे हैं। चहल के बाद धवन के वीडियो में धनश्री वर्मा भी नजर आईं, जिसमें वो बता रही हैं कि उनके पैर में दर्द है, इस वजह से चहल को उनका सामान ले जाना पड़ रहा है।

धवन ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

ये देखिये यूजी का हुआ बड़ा खुलासा।

सीरीज का आखिरी मैच होगा दोनों टीमों के लिए अहम

गौरतबल है कि वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में कीवी टीम ने मेहमान टीम को आसानी से 7 विकेट से मात देते हुए जीत हासिल की थी। वहीं सीरीज का दूसरा मैच बारिश के बार-बार खलल पड़ने के चलते पूरा नहीं हो पाया था। मेजबान टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल करे हुए है। इस तरह भारत को सीरीज बराबरी पर खत्म करने के लिए अंतिम वनडे को हर हाल में जीतना होगा। जबकि कीवी टीम आखिरी मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment