Create
Notifications

NZ vs PAK - दूसरे टी20 में हार के बाद शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना की

न्यूजीलैंड  vs पाकिस्तान
न्यूजीलैंड vs पाकिस्तान
सावन गुप्ता

पाकिस्तान को लगातार दूसरे टी20 मुकाबले में भी न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तानी टीम की इस हार के बाद पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर खुश नहीं हैं और उन्होंने जमकर अपनी भड़ास निकाली है। खासकर टीम की बैटिंग की शोएब अख्तर ने काफी आलोचना की है।

हैदर अली और अब्दुल्लाह शफीक ने जिस तरह से टिम साउदी के खिलाफ अपना विकेट गंवाया उससे शोएब अख्तर खुश नजर नहीं आए। उनके मुताबिक सेडन पार्क में बाउंड्री लगाने के लिए बल्लेबाज को सिर्फ सही एरिया में शॉट खेलने की जरुरत थी। मैच के बाद पीटीवी स्पोर्ट्स पर बातचीत में शोएब अख्तर ने कहा,

बल्लेबाजों ने काफी गलत शॉट खेले और काफी ब्रेनलेस बैटिंग दिखी। इससे कोई मतलब नहीं कि पिच कैसी थी और गेंदबाज क्या करने का प्रयास कर रहा था। छोटे ग्राउंड पर आपको बस गेंद को सही एरिया में पहुंचाना होता है और फिर अपने आप आसानी से चौका आ जाता है।

पाकिस्तान की तरफ से दूसरे टी20 मुकाबले में केवल मोहम्मद हफीज ने ही बेहतरीन पारी खेली। बाकी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। एक छोर से विकेट गिरते रहे और लेकिन दूसरे छोर पर मोहम्मद हफीज टिके रहे। उन्होंने आक्रामक अंदाज में अपनी बैटिंग जारी रखी। मोहम्मद हफीज 57 गेंद पर 10 चौके और 5 छक्के की मदद से 99 रन बनाकर नाबाद रहे और सिर्फ 1 रन से अपने शतक से चूक गए।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में भारतीय टीम के 3 सबसे कम स्को

पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने दिखाई जल्दबाजी - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने काफी जल्दबाजी दिखाई और इसका खामियाजा उन्हें उठाना पड़ा। उन्होंने आगे कहा,

अगर आपको कोई अटैकिंग क्रिकेट खेलने के लिए भी कहता है तो इसका ये कतई मतलब नहीं कि आप लापरवाही भरे शॉट्स खेलें। हैदर अली को देखिए, उन्होंने एक छक्का मारा और फिर वही चीज करने की कोशिश की। दूसरी तरफ अब्दुल्लाह शफीक भी सिर नीचे करके पुल शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को सिर्फ 1 विकेट खोकर 19.2 ओवर में हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: 3 महान क्रिकेटर जिन्होंने नाटकीय अंदाज में की थी भारतीय टीम में वापसी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...