Create
Notifications

NZ vs WI - बीजे वॉटलिंग वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

बीजे वॉटलिंग
बीजे वॉटलिंग
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने मंगलवार को ये खुलासा किया कि बीजे वॉटलिंग को हैम्सट्रिंग की समस्या है। रविवार को लोकल फोर्ड ट्रॉफी के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच 3 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी और तब तक वॉटलिंग के खेलने को लेकर अनिश्चितता की स्थिति बरकरार है। टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह बैकअप के तौर पर डेवोन कॉन्वे को शामिल किया है। इसके अलावा विल यंग अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2021 का टी20 वर्ल्ड कप भारत से यूएई शिफ्ट हो सकता है - पीसीबी सीईओ वसीम खान

बीजे वॉटलिंग की अनुपस्थिति में टॉम ब्लंडेल करेंगे विकेटकीपिंग - गैरी स्टीड

हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि अगर बीजे वॉटलिंग पूरी तरह से बाहर हो जाते हैं तो फिर सलामी बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल विकेटकीपिंग का जिम्मा संभालेंगे और नंबर 6 पर बैटिंग करेंगे। विल यंग अपना डेब्यू करेंगे और टॉप ऑर्डर में बैटिंग करेंगे।

विल यंग और डेवोन कॉनवे दोनों ने न्यूजीलैंड के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं। विल यंग का औसत 43.76 का है और वो कई साल से कीवी टीम के बैक-अप बैट्समैन बने हुए हैं। पिछले साल वो बांग्लादेश के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले थे लेकिन क्राइस्टर्च की मस्जिद में हुए ब्लास्ट की वजह से वो दौरा कैंसिल कर दिया गया था।

वहीं अगर कॉनवे की बात करें तो उनका औसत 47.54 का है और पिछले 3 सीजन से वो प्लंकेट शील्ड में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शुमार हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भी उन्होंने 41 और नाबाद 65 रनों की पारी खेलकर सबको प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें: AUS vs IND - निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे मिचेल स्टार्क को आरोन फिंच ने किया सपोर्ट


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...