Create

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ने की अल्लू अर्जुन की नकल, बोले- मैं झुकेगा नहीं साला

ओबेद मैकॉय ने की अल्लू अर्जुन की नकल
ओबेद मैकॉय ने की अल्लू अर्जुन की नकल

हाल ही में आई दक्षिण भारतीय फिल्म पुष्पा काफी हिट हुई थी और अल्लू अर्जुन द्वारा बोला गया एक डायलॉग भी काफी हिट हुआ था। फिल्म में उनके द्वारा बोला गया डॉयलाग मैं "झुकेगा नहीं साला" काफी वायरल हुआ था और इस दौरान उन्होंने जो एक्शन किया था उसकी भी बहुत से लोगों ने कॉपी की है। ट्रेडिंग चीजों पर वीडियो बनाने का दौर अब क्रिकेटर्स के बीच भी शुरु हो चुका है।

कैरेबियन प्रीमयर लीग में बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय ने भी अब अल्लू अर्जुन की कॉपी की है। उनका एक वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है जिसमें वह फेमस मूव करते दिख रहे हैं। इस दौरान मैकॉय ने हिंदी में डॉयलाग भी बोला है। बाद में उन्होंने पूछा भी कि क्या उन्होंने डॉयलाग सही बोला है।

राजस्थान रॉयल्स के लिए IPL खेल चुके हैं मैकॉय

IPL 2022 की नीलामी में राजस्थान ने मैकॉय को 75 लाख रूपये की बेस प्राइस में खरीदा था। उन्होंने पिछले सीजन अपना लीग डेब्यू किया था और सात मुकाबले खेले थे। मैकॉय ने नौ से अधिक की इकॉनमी से रन तो खर्च किए थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने 11 विकेट भी हासिल किए थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का 23 रन देकर तीन विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा था। 25 साल के मैकॉय ने 2019 में टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था।

उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 23 मुकाबले खेले हैं और अब तक 35 विकेट ले चुके हैं। इंटरनेशनल मैचों में उनकी इकॉनमी 8.4 की रही है। टी20 इंटरनेशनल में 17 रन देकर छह विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने CPL में बारबाडोस रॉयल्स की टीम में भी हिस्सेदारी खरीदी है। दक्षिण अफ्रीका में शुरु होने जा रही टी20 लीग में भी रॉयल्स ने एक टीम खरीदी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment