Create

"जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा" - जब विराट कोहली ने गाना गाकर सभी का दिल जीता था 

Ankit
एक इवेंट के दौरान गाना गाते हुए विराट कोहली
एक इवेंट के दौरान गाना गाते हुए विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के मैदान में रनों का अम्बार लगा चुके हैं। बल्लेबाजी के कई बड़े रिकॉर्ड्स कोहली अपने नाम कर चुके हैं। उनका जिस तरह का हालिया प्रदर्शन रहा है, उससे उम्मीद की जा सकती है कि कोहली आगे भी अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीतते रहेंगे। लेकिन क्रिकेट के मैदान के बाहर भी कोहली के कई हुनर है और ऐसा ही एक हुनर गाना गाने का है।

दरअसल, कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक इवेंट में 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गाना गा रहे हैं। वह गाने को इतने बेहतरीन ढंग से गा रहे हैं मानो कोई पेशेवर गायक हों। लगभग दो मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली एक बार गाने के बोल भूल जाते हैं लेकिन उम्दा ढंग से अपनी स्थिति को संभाल लेते हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है और कई मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

I'd be disappointed if Virat Kohli isn't our top artist in this year's Spotify wrapped. https://t.co/CCLvV7xu12

कुछ ट्विटर यूजर्स तो कोहली से गाने की एल्बम रिलीज करने की अपील कर रहे हैं। जबकि कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि कोहली कुछ भी कर सकते हैं। यह कोई पहला वीडियो नहीं है, जिसमें कोहली गाते हुए दिख रहे हों। वह इससे पहले भी कई कार्यक्रमों में गाना गा चुके हैं। पूर्व भारतीय कप्तान कोहली अब अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें बांग्लादेश में 4 दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होनी है जबकि 14 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

कोहली आखिरी बार भारत की जर्सी में टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आए थे। उस टूर्नामेंट में उनका शानदार प्रदर्शन रहा था। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए वर्ल्ड कप में कोहली ने छह मैचों में 98.66 की औसत और 136.40 की स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए थे। वह इस बार सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment