Create
Notifications

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए फिट हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज, टीम में हो सकता है बदलाव

23 वर्षीय युवा बल्लेबाज ओली पोप को फिट घोषित कर दिया गया है
23 वर्षीय युवा बल्लेबाज ओली पोप को फिट घोषित कर दिया गया है
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 03 Feb 2021
न्यूज़

5 फरवरी से शुरू हो रही भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड (England Cricket Team) के बीच टेस्ट श्रृंखला से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खबर सामने आई है। 23 वर्षीय युवा बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) को फिट घोषित कर दिया गया है। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में वह चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस बड़ी खबर के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर को और भी मजबूती मिलेगी। ओली पोप ने पिछले साल इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन चोट के चलते उन्हें टीम से बाहर रहना पड़ा था।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मेडिकल स्टाफ ने माना है कि ओली पोप अब कंधे की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और वह भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे। ओली पोप को पिछले साल अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद वो इंग्लैंड के लिए मैच नहीं खेल पाए। हाल ही में श्रीलंका दौरे पर भी वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। पिछले दो दिनों से ओली पोप इंग्लैंड टीम के साथ अभ्यास करते हुए भी नजर आयें हैं।

ओली पोप कंधे की चोट के बाद रेहाब के दौर से गुजर रहे थे लेकिन वह लगातार इंग्लैंड टीम के साथ बने हुए थे। श्रीलंका दौरे पर भी उन्हें टीम के स्क्वाड में शामिल किया गया लेकिन मैच खेलने के लिए उनका पूरी तरह से फिट होना जरुरी था, जिसपर अब इंग्लैंड कि मेडिकल टीम ने मुहर लगा दी है। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनका चयन लगभग पक्का है। मोइन अली, डैन लारेंस के साथ ओली पोप को मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों के सीरीज खेली जानी है, जिसके पहले दो मैच चेन्नई में होंगे। 5 फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम बुधवार को अपना आखिरी नेट सेशन खत्म करेगी।

Published 03 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now