Create

चोट की समस्या के चलते जल्द ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं ओली स्टोन 

England v New Zealand: Day 3 - Second Test LV= Insurance Test Series
England v New Zealand: Day 3 - Second Test LV= Insurance Test Series
reaction-emoji
Prashant Kumar

इंग्लैंड (England Cricket Team) के 28 वर्षीय तेज गेंदबाज ओली स्टोन (Olly Stone) का करियर पिछले कुछ समय से लगातार चोटों से प्रभावित रहा है और हाल ही में उन्हें इसकी वजह से एशेज (Ashes) सीरीज से भी बाहर होना पड़ा है। लगातार चोटिल रहने के कारण ओली स्टोन क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप से संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं। ओली स्टोन वर्तमान में पीठ के निचले हिस्से में एक स्ट्रेस फ्रैक्चर से उबर रहे हैं, इसकी वजह से वह जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। उसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज, भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज तथा टी20 वर्ल्ड कप और एशेज से भी बाहर होना पड़ा।

स्टोन ने 2019 में आयरलैंड में लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से उन्होंने अभी तक महज 3 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उनके नाम 10 विकेट दर्ज हैं।

मुझे लगता है मैंने सब कुछ आजमा लिया है - ओली स्टोन

स्टोन ने कहा कि खुद को फिर से टेस्ट क्रिकेट खेलने का "सर्वश्रेष्ठ संभव मौका" देने के बाद, उन्हें यकीन नहीं है कि वह एक और बार प्रयास करना चाहते हैं।

स्टोन ने बीबीसी के एशेज पॉडकास्ट पर कहा,

मैंने खुद को टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए हर संभव कोशिश करने का सबसे अच्छा मौका दिया है, और अगर इसका मतलब है कि मैं नहीं कर सकता, तो फिर मुझे टेस्ट प्रारूप के बारे में मुझे फैसला लेना होगा।
अगर मैं ईमानदार से कहूं, तो मुझे इस बारे में ठीक से सोचना होगा कि क्या मैं कोशिश करना चाहता हूं और वहां वापस जाना चाहता हूं और इसे फिर से करना चाहता हूं। इस बार मुझे लगा कि मैंने मैदान के बाहर वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकता हूं: डाइट, नुट्रिशन, यहां तक कि मैंने खुद को फिट और मजबूत बनाया। पहले मैंने सोचा था कि शायद बार-बार चोटिल होने के पीछे यही प्रमुख कारण हैं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...