Create
Notifications

ओमान के बल्लेबाज ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर मुंबई को तीसरे वनडे में हराया

ओमान ने अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की
ओमान ने अंतिम गेंद पर जीत दर्ज की
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ओमान (Omam) ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के अंतिम मैच में मुंबई (Mumbai) को 2 विकेट से हराते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम 50 ओवर में 239 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए ओमान की टीम ने अंतिम गेंद पर छक्के के साथ जीत दर्ज की। ओमान का स्कोर 8 विकेट पर 244 रन रहा।

मुंबई की टीम के लिए एक बार फिर से यशस्वी जायसवाल ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 116 गेंदों पर 90 रन की पारी खेली। उनके अलावा शम्स मुलानी का बल्ला भी चला और उन्होंने 66 गेंद पर 55 रन बनाए। अमान खान ने 19 गेंद पर 31 रन बनाकर टीम का स्कोर 239 रन तक पहुँचाया। हालांकि टीम अंतिम गेंद तक ऑल आउट हो गई। ओमान के लिए कलीमुल्लाह ने 9 रन देकर 2 विकेट हासिल किये। उनके अलावा अयान खान और मोहम्मद नदीम ने 2-2 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए ओमान के लिए अयान ने खान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। क्रीज पर टिककर खेलते हुए उन्होंने 91 रन बनाए। हालांकि यह पारी धीमी रही और इसके लिए उन्होंने 135 गेंदों का सामना किया। उनके अलावा मोहम्मद नदीम ने भी 55 रनों की पारी खेली। सूरज कुमार ने भी अपना अहम योगदान देते हुए टीम के लिए 28 रन बनाए। हालांकि मुकाबला अंतिम गेंद तक चला गया था। अंतिम गेंद पर 2 रन की जरूरत ओमान को थी लेकिन उनके बल्लेबाज ने छक्का जड़ते हुए टीम का स्कोर 8 विकेट पर 244 रन पर पहुंचा दिया और मैच के साथ सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। मुंबई के लिए मोहित अवस्थी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये।

ओमान की टीम ने मुंबई को टी20 सीरीज में हराया है। टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए मुंबई के साथ खेलने से उनको फायदा होगा। वनडे सीरीज में एक मैच बचा हुआ है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now