Create
Notifications

युवराज सिंह ने किया वापसी का ऐलान, कहा पब्लिक डिमांड पर पिच पर आ रहा हूं वापस

युवराज सिंह भारत के दिग्गज ऑलराउंर्स में से एक थे
युवराज सिंह भारत के दिग्गज ऑलराउंर्स में से एक थे
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिकेट के मैदान में अपनी वापसी का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि पब्लिक डिमांड पर वो पिच पर वापसी कर रहे हैं। साथ ही में युवराज ने ये भी बताया है कि वो कब खेलने वाले हैं। हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट का नाम नहीं बताया है।

युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई धुआंधार पारी का वीडियो डाला। युवराज सिंह ने कटक में खेले गए उस मुकाबले में सिर्फ 127 गेंद पर 21 चौके और 3 छक्के की मदद से 150 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। उनके अलावा एम एस धोनी ने भी 122 गेंद पर 134 रन बनाए थे।

युवराज सिंह ने कैप्शन में लिखा "

भगवान आपकी किस्मत लिखता है। पब्लिक डिमांड पर उम्मीद है कि मैं फरवरी में क्रिकेट के मैदान पर वापसी करूंगा। इससे बेहतर फीलिंग कुछ और नहीं हो सकती है। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार। ये मेरे लिए काफी मायने रखता है। हमारी टीम को सपोर्ट करते रहिए क्योंकि एक सच्चा फैन मुश्किल वक्त में भी टीम का साथ नहीं छोड़ता/छोड़ती है। जय हिंद।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेल सकते हैं युवराज सिंह

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने फरवरी में अपनी वापसी का ऐलान किया है। हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट का नाम तो नहीं डाला है लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रोड सेफ्टी सीरीज से वो वापसी कर सकते हैं। पिछली बार भी उन्होंने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और जबरदस्त प्रदर्शन किया था। युवराज के अलावा सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, मुनाफ पटेल और मोहम्मद कैफ जैसे पूर्व क्रिकेटर भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं। वहीं दुनिया भर के कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now