Create
Notifications

श्रीलंका टीम में ट्रेनिंग कर रहा एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

reaction-emoji
Naveen Sharma

श्रीलंका की टीम (Sri Lanka Team) में भारत (India) के खिलाफ सफेद गेंद सीरीज से पहले कोरोना के मामले सामने आए और सीरीज को 18 जुलाई तक खिसका दिया गया। नए घटनाक्रम में एक सीनियर क्रिकेटरों के ग्रुप से भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आया है। ये खिलाड़ी एक अलग सेटअप में ट्रेनिंग ले रहे थे। श्रीलंका क्रिकेट के सूत्रों के हवाले से कुछ खबरों में ऐसा दावा किया गया है।

खबरों के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट के सूत्रों ने कहा है कि संदुन वीराक्कोडी कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। वह श्रीलंका के 15 सीनियर खिलाड़ियों के साथ कोलम्बो में ट्रेनिंग कर रहे थे। उन्हें भानुका राजपक्से और अन्य क्रिकेटरों के साथ भारत के खिलाफ हाई-प्रोफाइल श्रृंखला से पहले दांबुला में अभ्यास सत्र के लिए भेजा गया था। सिनेमन ग्रांड होटल में रुके हुए अन्य खिलाड़ी अब क्वारंटीन में रहेंगे।

क्रिकेटरों का एक और सेट जिसमें 24 खिलाड़ी शामिल हैं, एक अलग बबल में प्रशिक्षण ले रहे हैं और माना जा रहा है कि वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। क्रिकेट श्रीलंका द्वारा इस तरह की रिपोर्ट दी गई है। उसी टीम के खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ वैकल्पिक टीम के रूप में तैयार किया जा रहा है।

श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और प्रदर्शन विश्लेषक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। घटनाओं के उसी क्रम में श्रीलंका क्रिकेट सचिव ने भारतीय टीम के खिलाफ एक वैकल्पिक टीम को अभ्यास के लिए मैदान पर उतारा। यदि राष्ट्रीय टीम में अधिक कोरोना मामले सामने आते हैं, तो वे खिलाड़ी इस्तेमाल किये जा सकेंगे।

भारतीय टीम पहले से ही श्रीलंका में ट्रेनिंग कर रही है और दो इंट्रास्क्वाड अभ्यास मैच भी खेल चुकी है। भारतीय टीम ने अभ्यास मैचों का जमकर लुत्फ़ उठाया है। सीरीज के लिए नया कार्यक्रम भी आ गया है। अब यह 13 जुलाई के बजाय 18 जुलाई से शुरू की जाएगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...