Create
Notifications

इस वक्त केवल सचिन तेंदुलकर ही विराट कोहली को अच्छी तरह से समझ सकते हैं, जडेजा का बयान

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh

विराट कोहली (Virat Kohli) के लगातार खराब फॉर्म को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस वक्त विराट कोहली को केवल एक ही शख्स समझ सकता है और वो सचिन तेंदुलकर हैं। जडेजा के मुताबिक केवल सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulka) ही विराट कोहली को इस वक्त सही सलाह दे सकते हैं और उनकी भावनाओं को समझ सकते हैं।

विराट कोहली का फॉर्म पिछले कुछ समय से काफी खराब रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में वह 16 रन बनाकर आउट हो गए। अब उनके पास सीरीज का अंतिम मैच बचा है, जिसमें वह अपना दमखम दिखाना चाहेंगे। इस सीरीज के बाद वह शायद एशिया कप में ही खेलते हुए नजर आएं।

सचिन तेंदुलकर ही विराट कोहली को समझ सकते हैं - अजय जडेजा

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान अजय जडेजा ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'जब 18 महीने पहले हम इस बारे में बात कर रहे थे तब भी मैंने यही कहा था। केवल एक ही शख्स ये समझ सकता है कि विराट कोहली किस दौर से गुजर रहे हैं और वो शख्स है सचिन तेंदुलकर। उन्हें कोहली को कॉल करना चाहिए और कहना चाहिए कि आइए बैठकर बात करते हैं और साथ में खाना खाते हैं।'

आपको बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने भी कहा था कि विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह जैसे दिग्गजों से बात करनी चाहिए। अगर वो चाहें तो मैं भी उनसे बात करने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बात करनी चाहिए। वो उनका काफी सम्मान करते हैं। वो युवराज सिंह से भी बात कर सकते हैं। युवराज सिंह को भी विराट कोहली काफी मानते हैं। विराट को सचिन और युवराज दोनों से बात करनी चाहिए।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...