Create

जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी तो केवल धोनी ने मुझे मैसेज किया था, जबकि सबके पास मेरा नंबर था, विराट कोहली ने कही बड़ी बात

3rd Momentum ODI: South Africa v India
3rd Momentum ODI: South Africa v India
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। विराट कोहली ने कहा है कि जब उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो केवल एम एस धोनी ने ही उन्हें मैसेज किया था, जबकि कई सारे लोगों के पास उनका नंबर था लेकिन किसी और ने मैसेज नहीं किया था।

दरअसल 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्हें वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया गया था। वहीं जनवरी 2022 में उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी।

एम एस धोनी को लेकर विराट कोहली की प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में हुए मुकाबले के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एम एस धोनी को लेकर ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब मैंने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो केवल एम एस धोनी ने मुझे कॉल किया था। हालांकि कई सारे लोगों के पास मेरे नंबर थे लेकिन किसी और ने कॉल नहीं किया। कई लोगों के साथ आपका एक अलग ही कनेक्शन होता है और आप उनकी इज्जत करते हैं। अगर ये वास्तव में सच्चा रहता है तो फिर दिखता भी है। इससे ये भी पता चलता है कि आपका रिलेशनशिप कितना मजबूत है। अगर मुझे उस शख्स को कुछ कहना है तो मैं व्यक्तिगत तौर पर भी जाकर कह सकता हूं ना कि आम लोगों के सामने जाकर ऐलान करूं।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 44 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 60 रनों की पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद भारतीय टीम को 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा, साथ ही पाकिस्तान ने ग्रुप स्टेज में मिली हार का बदला ले लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...