Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WI vs ENG: ओशेन थॉमस एंटीगा टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल 

  • पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को बुरी तरह हराया था
ANALYST
न्यूज़
Modified 29 Jan 2019, 18:07 IST
Enter caption

इस समय इंग्लैंड और वेस्टइंडीज टीम के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है, जिसमें पहला मुकाबला समाप्त हो चुका है। इंग्लैंड इस समय वेस्टइंडीज के सरजमी पर खेलने आया है। पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज टीम ने इंग्लैंड को बहुत बड़े अंतर से हराया था। वेस्टइंडीज ने अपनी दोनों पारियों में 289 और 415 रन बनाए थे जबकि इंग्लैंड टीम पहली पारी में 77 और दूसरी पारी में मात्र 246 रन ही बना सका। इन दोनों टीम के बीच अगला टेस्ट मुकाबला 31 जनवरी से एंटीगुआ में होने वाला है। और इस मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है । आइए जान लेते हैं वह कौन है?

जमैका के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस को वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। ओशेन थॉमस ने वेस्टइंडीज टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चार वनडे मुकाबले और 6 टी-20 मुकाबलों में खेला है। ओशेन थॉमस ने चार वनडे मुकाबलों में 6 विकेट लिए हैं जबकि छह टी20 मुकाबलों में उन्होंने पांच विकेट लिए हैं। अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट के करियर में ओशेन थॉमस ने 34.76 की औसत से 17 विकेट लिए है।

ओशेन थॉमस को टीम में लेने का कारण यह है कि पहले टेस्ट मैच में अलजारी जोसेफ को उनकी पीठ में इंजरी हो गई थी। जिस कारण आगामी मुकाबलों के लिए वेस्टइंडीज टीम एक अन्य गेंदबाज चाहती थी जो उन्हें ओशेन थॉमस के रूप में मिला। जोसेफ ने पहले टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में 4 ओवर फेंक कर दो विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 12 ओवर डालकर एक विकेट लिया था। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के आगामी टेस्ट मुकाबले में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या एक बार फिर वेस्टइंडीज टीम, इंग्लैंड को हरा पाएगी? मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है।

Get Cricket News In Hindi Here

Published 29 Jan 2019, 18:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit