Create

स्टीव स्मिथ के सिर में लगी चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट

Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
Australia v Sri Lanka - T20 Series: Game 2
reaction-emoji
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के उप-कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का कहना है कि वह पिछले महीने सिर में लगी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और 1998 के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) में अपनी टीम की पहली टेस्ट क्रिकेट श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहे हैं। स्टीव स्मिथ को श्रीलंका के खिलाफ टी20 मुकाबले के दौरान चोट लगी थी।

स्मिथ ने एक ऑनलाइन प्रेस वार्ता में कहा कि सिर की प्रगति अच्छी तरह से हुई है। मैं अच्छा स्पेस महसूस कर रहा हूँ। मैंने काफी कुछ किया है। यहाँ आने से पहले मेलबर्न में मैंने नेट्स पर जाकर कुछ अच्छे हिट लगाए। आज का अभ्यास तेज गेंदबाजी का सामना करने के बारे में है। एक बार यह होने के बाद सब ठीक हो जाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में हो रहे अभ्यास सेशन से पहले स्मिथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान दौरे पर गई ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 4 मार्च से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

कंगारू टीम लम्बे समय बाद पाकिस्तान आई है
कंगारू टीम लम्बे समय बाद पाकिस्तान आई है

दूसरा टेस्ट कराची में 12-16 मार्च और तीसरा लाहौर में 21-25 मार्च तक खेला जाएगा। यह श्रृंखला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अंतिम बार पाकिस्तान दौरा 1998 में किया था। उस समय कंगारू टीम काफी मजबूत थी और पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में पराजित किया था। इस बार भी उनसे उसी तरह के खेल की उम्मीद की जा रही है। हालांकि यह काम स्पिन पिचों पर आसान नहीं होगा।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम इस प्रकार है

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, नाथन लायन, मिचेल मार्श, माइकल नेसर, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन और डेविड वॉर्नर।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...