पाकिस्तान की टीम सभी फॉर्मेट में नंबर वन टीम बन सकती है, अब्दुल रज्जाक का बयान

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान की टीम सभी प्रारूपों में नंबर वन रैंक टीम बन सकती है। उन्होंने कहा कि टीम के पास इतनी क्षमता है कि वो सभी फॉर्मेट में टॉप पर आ सकते हैं।

अब्दुल रज्जाक के मुताबिक पाकिस्तान की टीम हालिया दिनों में काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और वो किसी भी टीम को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। रज्जाक ने कहा कि वो ऐसा इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि वो पाकिस्तानी हैं, बल्कि टीम के अंदर इतनी क्षमता है। उन्होंने कहा,

मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि मैं पाकिस्तान का हूं, लेकिन हमें रैंकिंग में नंबर वन होना चाहिए। जिस तरह से हम तीनों ही डिपार्टमेंट्स में परफॉर्म कर रहे हैं, चाहे बैटिंग हो, बॉलिंग या फिर फील्डिंग वो काफी जबरदस्त है। आप देख सकते हैं कि टीम के अंदर काफी यूनिटी है।

अब्दुल रज्जाक ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तानी टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा,

मुझे पूरी उम्मीद है कि आगामी आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी और टॉप पर फिनिश करेगी।

बाबर आजम करेंगे बेहतरीन प्रदर्शन

बाबर आजम लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज हैं। अब्दुल रज्जाक के मुताबिक बाबर आजम जल्द ही टेस्ट क्रिकेट में भी नंबर वन बल्लेबाज बन सकते हैं। उन्होंने आगे कहा,

अब समय आ गया है कि बाबर आजम डिलीवर करें। वो पिछले 4-5 साल से परफॉर्म कर रहे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इसी तरह से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे और सभी फॉर्मेट के नंबर वन बल्लेबाज बनेंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने पिछले कुछ महीने से बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इसमें बाबर आजम का काफी बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने काफी रन टीम के लिए बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment