पाकिस्तान की टीम भारत को कहीं भी हरा सकती है...एशिया कप से पहले शुरु हुई बयानबाजी

Nitesh
India v Pakistan - DP World Asia Cup
India v Pakistan - DP World Asia Cup

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने इंडिया-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी टीम के पास इतनी क्षमता है कि वो भारतीय टीम को दुनिया के किसी भी कोने में हरा सकते हैं। वकार यूनिस के मुताबिक 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी में ओवल के मैदान में भारत को हराकर पाकिस्तानी टीम ने ये साबित कर दिया था।

पाकिस्तान में एक इवेंट का आयोजन हुआ जिसमें एशिया कप 2023 की ट्रॉफी का अनावरण किया गया। पाकिस्तान इस बार एशिया कप की मेजबानी कर रहा है और इसी वजह से ट्रॉफी का अनावरण उनके देश में ही हुआ। इस मौके पर वकार यूनिस भी मौजूद रहे और इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया।

अब बड़े टूर्नामेंट्स में भी हम भारत को हराने लगे हैं - वकार यूनिस

वकार यूनिस ने कहा "पाकिस्तान को यही सलाह है कि वो अच्छा खेलें। हमारे टाइम में बड़े टूर्नामेंट्स में हम भारत के खिलाफ नहीं जीतते थे। अब अच्छी बात ये है कि खिलाड़ियों ने बड़े मैचों में भी भारत के खिलाफ जीतना शुरू कर दिया है और ये एक अच्छा संकेत है। जिस तरह का टैलेंट हमारे पास है, अगर हम अपने पोटेंशियल से खेलें तो फिर भारत को बिल्कुल हरा सकते हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि इंडियन टीम कहां खेलती है। अगर हम उन्हें ओवल में हरा सकते हैं तो फिर कहीं भी हरा सकते हैं। टैलेंट हमारे पास है, बस हमें टाइगर्स की तरह खेलने की जरूरत है।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को 10 विकेटों से करारी शिकस्त देकर पहली बार वर्ल्ड कप में भारत को हराने का कारनामा किया था। इसके बाद पाकिस्तान ने एशिया कप में भी जीत हासिल की थी। हालांकि 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment