Create
Notifications

'पाकिस्तान की टीम भारत को टी20 वर्ल्ड कप में हरा सकती है'

भारत और पाकिस्तान के बीच इस बार भी दिलचस्प मैच की उम्मीद है
भारत और पाकिस्तान के बीच इस बार भी दिलचस्प मैच की उम्मीद है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) का मानना है कि बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) आगामी टी20 विश्व कप के अपने शुरुआती मुकाबले में भारत (India) को हरा सकती है।

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें 24 अक्टूबर को आपस में भिड़ेंगी। वकार यूनिस का मानना है कि अगर पाकिस्तान की टीम अपनी क्षमता पर खेलेगी तो मैच का परिणाम उनके पक्ष में हो सकता है।

उन्होंने कहा कि मैं ईमानदारी से मानता हूं कि अगर पाकिस्तान अपनी क्षमता से खेलता है तो वह भारत को अपने शुरुआती मुकाबले में हरा सकता है। यह आसान नहीं होगा लेकिन हमारे पास निश्चित रूप से ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छा खेल सकते हैं।

वकार ने सुझाव दिया है कि पाकिस्तान की टीम को दबाव में अच्छा खेलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा मैच होगा और दोनों टीमों पर दबाव होगा क्योंकि यह टूर्नामेंट का उनका पहला मैच होगा। मैच में पहली कुछ गेंदें और शुरुआती रन महत्वपूर्ण होंगे लेकिन अगर हम इस परिस्थित को संभाल लेंगे तो हम मैच जीत सकते हैं।"

पाकिस्तान की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए वकार ने आगे कहा कि गेंदबाजी हमेशा से हमारा मजबूत पक्ष रहा है और हमने पहले भी देखा है कि हमारे पास स्कोर का बचाव करने की क्षमता है। हमने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में ऐसा किया है। हमने उससे पहले भी ऐसा किया है, इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि हम अच्छा प्रदर्शन नहीं दोहरा सकते।"

वकार ने हसन अली की सराहना की और उम्मीद जताई कि वह विश्व कप में गेंदबाजी विभाग की अगुवाई करेंगे। मुझे लगता है कि हसन मौजूदा टीम में किसी भी अन्य खिलाड़ी से बेहतर गेंदबाजी को समझते हैं और विश्व कप में हमारी गेंदबाजी की अगुवाई करेंगे। उनके पास निश्चित रूप से बड़े मंच पर अच्छा प्रदर्शन करने की कला है। उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को मुकाबला होना है। देखना होगा कि इस बार पाक टीम कैसा खेलती है।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now