पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर ने भारत पर कसा तंज, कहा अरबों रुपए की टीम होने के बावजूद वो हमसे दो बार हार गए

India v Pakistan - DP World Asia Cup
भारतीय टीम पर मोहम्मद वसीम ने साधा निशाना

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम के पास काफी पैसे हैं लेकिन इसके बावजूद हमने उनको दो बार हरा दिया। इससे पता चलता है कि इस पाकिस्तानी टीम के पास जीतने की क्षमता है और इस पर सवाल नहीं उठाए जाने चाहिए।

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की जो टीम सेलेक्ट की गई है उसकी काफी आलोचना पाकिस्तान में हो रही है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए लगभग उन्ही प्लेयर्स को चुना गया है जो एशिया कप टीम का हिस्सा थे। इसी वजह से पाकिस्तान के जर्नलिस्ट और पूर्व क्रिकेटर इस टीम से खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि जिन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है वो सही विकल्प नहीं हैं।

पाकिस्तान की इस टीम ने भारत को दो बार हराया - मोहम्मद वसीम

खराब टीम चुनने के लिए चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम की काफी आलोचना हो रही है लेकिन उन्होंने भारतीय टीम का हवाला देते हुए खुद का बचाव किया है। वसीम के मुताबिक इस टीम ने भारत को दो बार हराकर दिखाया कि उनके पास जीतने की क्षमता है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

भारत एक बिलियन डॉलर टीम है लेकिन हमने पिछले साल भी दिखाया था और इस साल एशिया कप में भी दिखाया है कि हम क्या कर सकते हैं। इस टीम के पास जीतने की क्षमता है और मुझे इस टीम पर पूरा भरोसा है कि वर्ल्ड कप में भी हम फैंस को अपने परफॉर्मेंस से फैंस को खुश करेंगे। मेरे हिसाब से आपको पॉजिटिव चीजों की तरफ ध्यान देना चाहिए। हमने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था और उसके बाद एशिया कप के फाइनल में पहुंचे। इसलिए सिर्फ कुछ खराब प्रदर्शन के आधार पर टीम पर सवाल उठाना सही नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता