Create

इमरान खान और पीसीबी की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट का बुरा हाल है, चौंकाने वाला बयान आया सामने

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Photo Credit - PCB)
पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Photo Credit - PCB)
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पीसीबी और टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पीसीबी और इमरान खान ने जरूरत से ज्यादा प्रयोग किए और इसी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट का बुरा हाल है। कामरान के मुताबिक गलत नीतियों की वजह से कई सारे टैलेंटेड क्रिकेटर्स का करियर बर्बाद हो गया।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन सीनियर खिलाड़ी लगातार आलोचना कर रहे हैं। उनके मुताबिक इमरान खान ने डिपार्टमेंटल क्रिकेट खत्म करके गलत किया।

पाकिस्तान क्रिकेट बुरी स्थिति में है - कामरान अकमल

कामरान अकमल के मुताबिक बिना किसी बात के प्रयोग किए गए और इसी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ। समा टीवी के साथ इंटरव्यू में कामरान अकमल ने कहा,

दुर्भाग्य से पाकिस्तान क्रिकेट सिस्टम काफी खराब दौर से चल रहा है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने इसमें बिना किसी बात के बदलाव किए। इससे पाकिस्तान क्रिकेट को काफी नुकसान हुआ।

कामरान अकमल ने पाकिस्तानी टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अभी बाबर आजम के परफॉर्मेंस को जज करना सही नहीं होगा, क्योंकि पाकिस्तानी टीम में मैच विनर्स की कमी है।

इससे पहले तनवीर अहमद ने भी पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा की काफी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि रमीज राजा ने पीसीबी चेयरमैन बनने के बाद से ही कुछ भी नहीं किया है और वो भी पहले चेयरमैन की तरह साबित हुए। तनवीर के मुताबिक पाकिस्तान टीम में सेलेक्शन मेरिट के आधार पर नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा था,

टीम सेलेक्शन का क्राइटेरिया और पीसीबी के अंदर जो भर्तियां हो रही हैं वो अभी भी मेरिट के आधार पर नहीं हो रही हैं। जब रमीज राजा को चेयरमैन नियुक्त किया गया था तब मुझे लगा था कि चीजें सही होंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...