T20 World CUP के दौरान बड़े विवाद में फंसी पाकिस्तान की टीम, फैंस से मिलने के लिए वसूले रुपए; अब मच गया बवाल

पाकिस्तान टीम को लेकर बड़ा विवाद आया सामने
पाकिस्तान टीम को लेकर बड़ा विवाद आया सामने

Pakistan Team Charged 25 Dollars in Private Dinner : पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने के लिए यूएसए में है। टीम ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है लेकिन उससे पहले ही पाकिस्तानी टीम एक बड़े विवाद में फंस गई है। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी टीम ने एक प्राइवेट डिनर का आयोजन, जहां उन्होंने फैंस से मिलने के लिए 25 डॉलर चार्ज किए। इसका खुलासा खुद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे राशिद लतीफ ने किया है।

पाकिस्तान टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना पहला मैच यूएसए के खिलाफ खेलना है। अभी तक टीम ने एक भी मुकाबला नहीं खेला है लेकिन विवाद जरुर शुरु हो गया है। टीम ने अपने पहले मुकाबले से पूर्व एक प्राइवेट डिनर का आयोजन किया। इस प्राइवेट डिनर में उन्होंने फैंस को भी मिलने के लिए बुलाया, लेकिन फैंस की एंट्री बिल्कुल फ्री नहीं थी। पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिलने के लिए फैंस से 25 डॉलर की रकम वसूली गई।

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर इसका खुलासा किया और पाकिस्तान टीम की आलोचना भी की। इस प्राइवेट डिनर का आयोजन 2 जून को किया गया था, जिसे 'मीट एंड ग्रीट' नाम दिया गया था। रात के 11:30 बजे से इस डिनर की शुरुआत हुई थी जो देर रात चली थी।

25 डॉलर में फैंस प्लेयर्स से मिल सकते हैं - राशिद लतीफ

राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

यह पाकिस्तान का प्राइवेट डिनर था। ऐसा कौन कर सकता है यार। ये काफी खराब चीज है। मतलब कि 25 डॉलर में आप हमारे प्लेयर्स से मिले हैं। अगर कोई गड़बड़ी होती, तो लोग कहते कि लड़के पैसा कमा रहे हैं। लोग मुझसे कहते हैं कि जो भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फोन करता है। वे पूछते हैं पैसे कितने दोगे। ये जुमला आम हो गया है। अब कौन जाता है यार ऐसे। पुराना जमाना हमारा वाला अलग था। दो-तीन डिनर ऑफिशियल होते हैं। ऐसी चीजें वर्ल्ड कप के दौरान हाईलाइट हो गई हैं। आप दोस्त-यार के पास जाएं लेकिन इसमें पैसे वाली बात नहीं आनी चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now