Create
Notifications
Advertisement

क्रिकेट न्यूज़: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने देर रात तक पार्टी करने की वजह से उमर अकमल पर लगाया जुर्माना

  • टीम मैनेजर तलत अली के सामने अकमल ने गलती स्वीकारी और माफी भी मांगी
Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 02 Apr 2019, 20:29 IST

Enter caption

विश्व कप 2019 से पहले पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद खराब चल रहा है। दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में पाकिस्तान एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई। जरूर ही इस हार ने पाकिस्तान का विश्वकप को लेकर मनोबल गिराया होगा लेकिन अब पड़ोसी देश के लिए एक और बुरी खबर आ गई है। दरअसल, हार के बावजूद भी खिलाड़ी विदेश में पार्टी वगैरह करने में कोई कमी नहीं रख रहे हैं। इसी क्रम में पाक खिलाड़ी उमर अकमल ने ऑस्ट्रेलिया से चौथे वनडे के बाद दुबई में देर रात तक पार्टी की। इस खबर के सोशल मीडिया पर फैलने और हर तरफ आलोचना होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हरकत में आया। उसने उमर अकमल पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि टीम मैनेजर तलत अली ने उमर अकमल मामले की सुनवाई की है। इस मामले में उमर ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है और अपनी गलत हरकत के लिए माफी भी मांग ली है। उमर अकमल का सोशल मीडिया में वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह नाइट क्लब में पार्टी करते हुए दिख रहे हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कार्यकारी निदेशक वसीम खान ने कहा कि मुझे खुशी है कि उमर को अपनी गलती का अहसास हो गया है। उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है और माफी भी मांग ली है। इस तरह की गलतियों को जरा सा भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इससे खिलाड़ियों के हौसले बुलंद होंगे। हम खिलाड़ियों से चाहते हैं कि टीम और देश को लेकर किए गए सारे वादों पर खरे वो उतरें। मालूम हो कि पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की सुपर लीग में अच्छे प्रदर्शन के बाद करीब ढ़ाई साल बाद टीम में वापसी हुई है। उमर अकमल ने 19 साल की उम्र 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था। आस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई पांच मैचों की सीरीज में अकमल सिर्फ 150 रन ही बना सके थे। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Published 02 Apr 2019, 20:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit