मोहम्मद रिजवान को खिलाना सबसे बड़ा अपराध है... पाकिस्तानी फैंस ने दिग्गज बल्लेबाज को किया ट्रोल

Nitesh
Pakistan v England - Second Test Match: Day Two
Pakistan v England - Second Test Match: Day Two

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट मैच की पहली पारी में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। रिजवान सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने। इन 10 रनों को बनाने के लिए उन्होंने 43 गेंदों का सामना किया और इसी वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है। रिजवान ने जिस तरह से धीमी क्रिकेट खेली उससे पाकिस्तानी फैंस खुश नहीं हैं।

मोहम्मद रिजवान के इस खराब परफॉर्मेंस के बाद कई पाकिस्तानी फैन ने उन्हें टेस्ट टीम से ड्रॉप करने की मांग की है। वहीं कई फैन का मानना है कि सरफराज अहमद को टीम में लाना चाहिए। आइए जानते हैं फैंस ने किस तरह से रिजवान को ट्विटर पर ट्रोल किया।

मोहम्मद रिजवान की फ्लॉप बल्लेबाजी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

मोहम्मद रिजवान को टीम से बाहर कर देना चाहिए।
रिजवान अब टीम पर बोझ बन गए हैं। जब बाबर क्रीज पर थे तब स्कोर 34.2 ओवर में 142/2 था। जबसे रिजवान क्रीज पर आए तो उन्होंने दबाव लिया और टीम को प्रेशर में डालकर 43 गेंद पर सिर्फ 10 रन बनाकर चल दिए।
रिजवान और आगा सलमान टेस्ट प्लेयर नहीं बल्कि 10 दिनों के मैच वाले प्लेयर हैं। शान मसूद और सरफराज अहमद के साथ बाबर आजम अन्याय कर रहे हैं। रिजवान और सलमान को ड्रॉप करना चाहिए।
मोहम्मद रिजवान अच्छे टेस्ट प्लेयर नहीं हैं।
रिजवान को टेस्ट क्रिकेट में खिलाना सबसे बड़ा अपराध है। ना केवल उनकी बल्लेबाजी काफी खराब है, बल्कि कीपिंग करते हुए वो स्पिनर्स को भी कुछ नहीं बताते हैं। टेस्ट मैचों में सरफराज सबसे बेस्ट च्वॉइस हैं।
रिजवान टेस्ट मैचों में रन नहीं बना पा रहे हैं तो सरफराज को मौका देना चाहिए। वहीं फहीम अशरफ को नवाज से पहले बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए। बाबर को इस लॉजिक को जल्द समझना होगा।
आप चाहें इसके लिए मुझसे नफरत करें लेकिन रिजवान से बेहतर ऑप्शन टेस्ट मैचों में सरफराज अहमद हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now