Create
Notifications

पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे प्रमुख गेंदबाज, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव 

हारिस रऊफ
हारिस रऊफ
EXPERT COLUMNIST
Modified 30 Jul 2020
न्यूज़

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की लगातार दो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और अब वह टीम के साथ इंग्लैंड में जुड़ सकते हैं। इससे पहले मोहम्मद आमिर की भी लगातार दो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और वह भी इंग्लैंड जाकर टीम के साथ जुड़ने वाले हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि हारिस रऊफ लगभग एक महीना पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उसके बाद 20 जुलाई तक उनके 6 टेस्ट किये जा चुके थे, जिसमें से पांच पार परिणाम पॉजिटिव आया था। हालाँकि टीम में शामिल होने के लिए दो बार लगातार टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आना जरूरी है और अब ऐसा होने के बाद वह टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

हारिस रऊफ ने खुद भी ट्वीट करके अपने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी दी और सभी का शुक्रिया अदा किया। 

पाकिस्तान टीम के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

गौरतलब है कि इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान टीम के 10 खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें फखर जमान, मोहम्मद हफीज, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, वहाब रियाज, शादाब खान, हारिस राउफ और हैदर अली शामिल थे।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 5 अगस्त से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। यह सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी और इसका पहला मैच साउथैम्पटन एवं बाकी दो मैच मैनचेस्टर में खेले जाएंगे। इसके बाद दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज भी खेली जाएगी और इसके सभी मुकाबले मैनचेस्टर में खेले जाएंगे।

इस सीरीज से पहले पाकिस्तान टीम ने इंग्लैंड ने अपना आईसोलेशन खत्म कर लिया है। इसी के साथ वो इंट्रा-स्क्वाड वॉर्मअप मैच भी खेल चुके हैं और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़ें - पाकिस्तान टीम से जुड़ेंगे मोहम्मद आमिर, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

Published 30 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now