Create

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में करेंगे जबरदस्त प्रदर्शन, पूर्व कप्तान ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले दी प्रतिक्रिया

Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
Afghanistan v Pakistan - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों को लेकर पूर्व दिग्गज कप्तान इंजमाम उल हक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी गेंदबाजों ने जिस तरह का प्रदर्शन एशिया कप में किया है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि ये गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में भी जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे। इंजमाम उल हक के मुताबिक कई पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया में बेहतर कर चुके हैं और इसी वजह से उन्हें वहां की परिस्थितियों के बारे में काफी अच्छी तरह से पता है।

दरअसल पाकिस्तान के कई तेज गेंदबाजों ने एशिया कप में बेहतरीन गेंदबाजी की। खासकर स्पीड के मामले में पाकिस्तानी गेंदबाज बाकी देशों के गेंदबाजों से काफी आगे रहे। मोहम्मद हसनैन, नसीम शाह, हारिस रऊफ जैसे गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और विकेट भी निकाले।

पाकिस्तानी गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया में खेलने का तजुर्बा है - इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक इनकी गति से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

हमारे पास एडवांटेज होगा कि टीम में चार बेहतरीन तेज गेंदबाज मौजूद हैं। जिस समय हारिस रऊफ और हसनैन वहां पर गए थे, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियां अलग हैं। जिस तरह से बल्लेबाजों को संघर्ष करना पड़ता है वैसे ही गेंदबाजों को भी करना पड़ता है। वहां पर गेंदबाजों को अपनी लाइन और लेंथ का खास ख्याल रखना होगा। ऐसा नहीं है कि तेज गेंदबाज जाकर एकदम अच्छी गेंदबाजी कर देंगे। एडजस्ट होने के लिए इन्हें थोड़ा समय लगेगा लेकिन हमारे लिए अच्छी बात ये है कि हमारे जितने भी तेज गेंदबाज हैं उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में जबरदस्त प्रदर्शन किया हुआ है। शादाब खान ऑस्ट्रेलिया में काफी अहम प्लेयर साबित होंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पास एक से बढ़कर एक कई बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टीम में नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तानी गेंदबाजों का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...