Create

मैं जितने भी देशों में गया हूं उनमें पाकिस्तान सबसे बेस्ट रहा है, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का बयान

Kent Spitfires v Essex Eagles - Natwest T20 Blast
Kent Spitfires v Essex Eagles - Natwest T20 Blast
reaction-emoji reaction-emoji
·
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर और इंग्लैंड के मैनेजिंग डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट रॉब की (Rob Key) ने पाकिस्तान की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि वो जितने भी देशों में गए हैं पाकिस्तान उनमें से सबसे बेहतरीन रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक पाकिस्तान टूर के दौरान रॉब की एक कमेंटेटर के तौर पर पाकिस्तान गए थे। वहां पर जाने से पहले उनके मन में कई तरह की आशंकाएं थीं लेकिन जब वो वहां पहुंचे तो उनकी सारी आशंकाएं दूर हो गईं। उनके मुताबिक उनका वहां पर काफी अच्छी तरह से ख्याल रखा गया।

पाकिस्तान के बारे में लोगों की गलत अवधारणा है - रॉब की

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से जारी एक वीडियो में रॉब की ने कहा "पाकिस्तान आने से पहले मैं थोड़ा नर्वस था। मुझे पाकिस्तान के बारे में बहुत कम जानकारी थी। लेकिन मुझे पता था कि ये दौरा काफी ऐतिहासिक है और इसका हिस्सा होना काफी सम्मान की बात है। मेरे हिसाब से इंग्लैंड में पाकिस्तान को लेकर गलत अवधारणा है। हमें पता नहीं है कि पाकिस्तान कितना अच्छा है। यहां की मेजबानी काफी शानदार है। ये पूरी दुनिया में सबसे बेस्ट है।"

आपको बता दें कि सुरक्षा कारणों से टीमें पाकिस्तान का दौरा करने से कतराती रही हैं। न्यूजीलैंड की टीम ने वहां पर जाकर अपना टूर कैंसिल कर दिया था। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा किया। वहां पर उन्होंने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज, वनडे सीरीज और टी20 सीरीज खेली। टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने और वनडे सीरीज पाकिस्तान ने अपने नाम की थी।

रॉब की ने कहा कि टेस्ट सीरीज के दौरान पैट कमिंस का बाबर आजम को गेंदबाजी करना इस दौरे की सबसे बड़ी हाईलाइट रही। उन्होंने कहा कि दोनों ही बेस्ट खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...