Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान में बड़े हिट लगाने वाले बल्लेबाजों की कमी को लेकर दिया बड़ा बयान

  • पाकिस्तान की टीम को हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बुरी तरह हार मिली।
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:46 IST

शाहिद अफरीदी ने माना कि पाकिस्तान की टीम में बड़े हिट लगाने वाले बल्लेबाजों की कमी है
शाहिद अफरीदी ने माना कि पाकिस्तान की टीम में बड़े हिट लगाने वाले बल्लेबाजों की कमी है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के मौजूदा सेट-अप में पावर-हिटर्स की कमी को स्वीकार किया है। हाल ही में संपन्न हुई टी20 सीरीज में पाकिस्तान को श्रीलंका ने 0-3 से हराया था। पाकिस्तान की टीम श्रृंखला में सिर्फ दो छक्के ही लगा पाई। इसी को देखते हुए अफरीदी ने पाकिस्तान में विस्फोटक खिलाड़ियों की कमी की तरफ इशारा किया है।

अफरीदी ने एक वीडियो में कहा, "पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ पावर हिटिंग की कमी महसूस हुई। हम केवल दो छक्के मारने में कामयाब रहे और जब बात हिटिंग की आती है तो हम होनहार प्रतिभाओं की तरफ नही देख रहे हैं। पावर हिटर्स ने हमेशा से ही पाकिस्तान क्रिकेट में अहम भूमिका निभाई है। उदाहरण के लिए अब्दुल रज्जाक एक अच्छे हिटर थे।"

ये भी पढ़ें: कप्तान के तौर पर अपने 50वें टेस्ट में शतक लगाने वाले 4 बल्लेबाज

अफरीदी ने आगे कहा कि गेल, पोलार्ड, धोनी जैसे खिलाड़ी प्रसिद्ध पावर हिटर हैं। हमें ऐसे खिलाड़ी क्यों नहीं मिल रहे हैं यह एक चिंता का विषय है और इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए।

पाकिस्तान, जो विश्व की नंबर 1 टी20 टीम है, उसको श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम ने 3-0 से हरा दिया। जिसके बाद मुख्य कोच औए चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा कि इस सीरीज हार ने उनकी आंखें खोल दी और देश के क्रिकेट प्रणाली में निश्चित रूप से ही कुछ गड़बड़ है।

पाकिस्तान क्रिकेट में मुख्य कोच के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता के दो शीर्ष पदों पर आसीन होने के बाद आलोचनाओं का सामना कर रहे मिस्बाह ने भी घरेलू स्तर पर प्रतिभा की कमी को स्वीकार किया है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 17 Oct 2019, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...