पाकिस्तान को इस तरह के दो खिलाड़ियों की सख्त जरूरत है...पूर्व क्रिकेटर ने टीम में बताई बड़ी कमी

New Zealand v Pakistan - Men
New Zealand v Pakistan - Men's T20 Game 2

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की कमजोरी को लेकर पूर्व बल्लेबाज आमिर सोहेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस वक्त पाकिस्तान टीम में किस चीज की कमी है। आमिर सोहेल के मुताबिक पाकिस्तान टीम में इस वक्त दो तरह के खिलाड़ियों की जरूरत है। पहली एक बेहतरीन स्पिनर की और दूसरी पांचवें नंबर के बल्लेबाज की।

पाकिस्तान टीम का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। टीम को एशिया कप से ही लगातार निराशा का सामना करना पड़ा है। एशिया कप में टीम को हार मिली थी। इसके बाद टीम वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थी। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ हालिया टेस्ट और टी20 सीरीज में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से टीम की काफी आलोचना हो रही है।

पाकिस्तान को अच्छे स्पिनर की जरुरत है - आमिर सोहेल

वहीं आमिर सोहेल ने पाकिस्तानी टीम में दो चीजों की कमी बताई है। क्रिकेट पाकिस्तान के मुताबिक उन्होंने कहा,

पाकिस्तान टीम को एक बेहतरीन स्पिनर की तलाश करनी चाहिए। इसके अलावा नंबर 5 पर उन्हें एक जबरदस्त बल्लेबाज की जरूरत है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर ने कुछ दिनों पहले खिलाड़ियों पर बड़ा आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी प्लेयर्स के अंदर एक असुरक्षा की भावना रहती है और इसी वजह से वो टीम की बजाय खुद के परफॉर्मेंस को ज्यादा महत्व देते हैं। मिकी आर्थर ने कहा था,

जब टीम के अंदर सुरक्षा की भावना होती है तो फिर पाकिस्तान बहुत अच्छी टीम है। हालांकि जब खिलाड़ियों के अंदर इनसिक्योरिटी होती है तो फिर वो टीम की बजाय अपने लिए खेलना शुरु कर देते हैं। उन्हें अपने अगले टूर और कॉन्ट्रैक्ट की चिंता होने लगती है। ये चीज काफी खतरनाक है और पाकिस्तान क्रिकेट इस वक्त यहीं पर है।

Quick Links