घरेलू मैच के दौरान आपस में ही भिड़े पाकिस्तान के दो दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो आया सामने

इफ्तिखार अहमद और असद शफीक के बीच विवाद देखने को मिला
इफ्तिखार अहमद और असद शफीक के बीच विवाद देखने को मिला

पाकिस्तान टीम के दो दिग्गज क्रिकेटर इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) और असद शफीक (Asad Shafiq) एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान आपस में ही भिड़ गए। ये दोनों ही खिलाड़ी सिंध प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे थे और इस दौरान इनके बीच किसी चीज को लेकर कहासुनी हो गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

इफ्तिखार अहमद इस लीग में कराची गाजी की तरफ से खेल रहे हैं। वहीं असद शफीक लरकाना चैलेंजर्स की टीम का हिस्सा हैं। इफ्तिखार ने पारी के आठवें ओवर में असद शफीक को आउट किया। असद का विकेट लेने के बाद इफ्तिखार काफी खुश नजर आ रहे थे और इस दौरान उन्होंने असद शफीक को सेंड - ऑफ भी दिया।

इफ्तिखार अहमद और असद शफीक के बीच हुआ विवाद

हालांकि असद शफीक इससे खुश नजर नहीं आए और उन्होंने इफ्तिखार अहमद का विरोध किया। दोनों प्लेयर्स के बीच बात आगे बढ़ गई लेकिन तभी ऑन फील्ड अंपायर्स ने बीच-बचाव करके मामले को शांत कराया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है और फैंस इफ्तिखार अहमद की काफी आलोचना कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि इफ्तिखार को ये हरकत नहीं करनी चाहिए थी। आप भी देखिए ये वीडियो।

दरअसल इससे पहले के ओवर में असद शफीक ने इफ्तिखार अहमद के खिलाफ छक्का और चौका लगाया था। शायद यही वजह रही कि जब असद शफीक को इफ्तिखार ने आउट किया तो फिर इतना आक्रामक तरीके से सेलिब्रेशन किया। हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस रवैये के लिए माफी भी मांग ली। इफ्तिखार ने कहा कि उन्हें इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए थी।

इस मुकाबले में असद शफीक की टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। 161 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए लरकाना चैलेंजर्स की टीम सिर्फ 92 रन बनाकर ही सिमट गई। इफ्तिखार अहमद ने मुकाबले में ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने 69 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी चटकाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता