Create

पाकिस्तान की टीम में वर्ल्ड के बेस्ट प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, PCB हेड ने दिया बयान

Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup
Pakistan v Sri Lanka - Final DP World Asia Cup

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हेड रमीज़ राजा (Ramiz Raja) का कहना है कि पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) के पास इस समय वर्ल्ड के बेस्ट प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। पीसीबी प्रमुख ने यह बात शुक्रवार को सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि इस टीम ने पिछले 12 महीनों में जो प्रदर्शन किया है वह शानदार है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास दुनिया की सबसे प्रभावशाली तेज गेंदबाजी है। मेरा मानना है कि फुटबॉल की तरह क्रिकेट में खेल को किनारे से नियंत्रित नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ कि खिलाड़ी खुद अपना दिमाग इस्तेमाल करें।

आसिफ अली के प्रदर्शन को लेकर रमीज़ राजा ने कहा कि इस खिलाड़ी मुश्किल मौकों पर पाकिस्तान की टीम को यादगार जीत दिलाई है। हमें उन खिलाड़ियों को स्वीकार करना चाहिए जिन्हें कप्तान मानता है कि मैच विजेता हैं। मैंने खुद कई खिलाड़ियों को कप्तान की प्रेरणा से कुशल प्रदर्शन करने वालों में बदलते देखा है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम को एशिया कप में श्रीलंका की टीम के खिलाफ फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद पाक टीम के साथ पीसीबी हेड की भी काफी आलोचना हुई है। उस हार की बौखलाहट से रमीज़ राजा दुबई में एक भारतीय पत्रकार पर भी भड़क गए थे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान कर दिया गया है और इसके बाद एक बार फिर से पीसीबी की आलोचना हो रही है। कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने टीम सलेक्शन में खामियां बताई है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर।

ट्रेवल रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शाहनवाज दहानी।

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment