Create
Notifications

पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से बेहतर है और अभी भी सीरीज जीत सकती है - इंजमाम उल हक

पाकिस्तान  vs इंग्लैंड
पाकिस्तान vs इंग्लैंड
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान टीम को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। इंजमाम उल हक ने कहा कि पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बावजूद पाकिस्तान अभी इंग्लैंड से बेहतर टीम है और इस टेस्ट सीरीज को जीत सकती है। इंजमाम उल हक ने कहा कि पाकिस्तान के पास इतनी क्षमता है कि वो यहां से वापसी कर सकते हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर इंजमाम उल हक ने कहा कि मेरे हिसाब से पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से बेहतर है और हमें पहला टेस्ट मुकाबला जीतना चाहिए था। लेकिन मेरा मानना है कि हम अभी भी ये सीरीज जीत सकते हैं। इंजमाम ने कहा कि जब आप मुश्किल दौर से गुजर रहे होते हैं तो बॉडी लैंग्वेज में कोई बदलाव नहीं आना चाहिए। पहले टेस्ट मैच के दौरान पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी दबाव में आ गए थे क्योंकि तीसरे दिन हमारी बैटिंग पूरी तरह से धराशायी हो गई थी।

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से होगी भारत के घरेलू सीजन की शुरुआत

टीम मैनेजमेंट को खिलाड़ियों से बात करनी चाहिए - इंजमाम उल हक

इंजमाम उल हक ने कहा कि इस तरह की हार के बाद टीम मैनेजमेंट का रोल काफी अहम हो जाता है। अभी खिलाड़ी काफी निराश होंगे लेकिन उनसे पॉजिटिव बात करने की जरुरत है। उन्हें मैच के पॉजिटिव चीजों के बारे में बताने की जरुरत है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड से 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि पाकिस्तान की टीम मैच में काफी आगे थी लेकिन आखिर में आकर उन्होंने मुकाबला गंवा दिया। पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 और इंग्लैंड ने 219 रन बनाए थे। पाकिस्तान को बड़ी बढ़त मिली थी और उनकी जीत की संभावनाएं ज्यादा थीं लेकिन इंग्लैंड ने जबरदस्त वापसी की। इंग्लैंड को 277 रन का लक्ष्य पाकिस्तान से मिला था जिसे उन्होंने 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली। क्रिस वोक्स और जोस बटलर ने छठे विकेट के लिए 139 रन जोड़े।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल जीतने की प्रबल दावेदार है - ब्रेट ली


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...