Create
Notifications

पाकिस्तान क्रिकेट टीम कल होगी इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना

3rd KFC T20I: South Africa v Pakistan
3rd KFC T20I: South Africa v Pakistan
Naveen Sharma
visit

पाकिस्तानी टीम (Pakistan Team) कल यानी शुक्रवार को चार्टर्ड फ्लाइट से अबुधाबी के रास्ते इंग्लैंड पहुंचने के लिए तैयार हैं। उड़ान बर्मिंघम में उतरने वाली है और पाकिस्तान सुपर लीग 2021 में खेलने वाली राष्ट्रीय टीम सदस्यों के लिए अबुधाबी में कुछ समय के लिए रुकेगी। तीन क्रिकेटर और सहयोगी स्टाफ के सदस्य कल अबुधाबी के लिए रवाना होंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की है कि कमरे में आइसोलेशन की एक संक्षिप्त अवधि के बाद टीम 28 जून से अपना प्रशिक्षण शुरू करेगी। राष्ट्रीय टीम 50 ओवर के दो इंट्रा-स्क्वाड मैच भी खेलेगी। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे 8 जुलाई को खेला जाएगा। मैच कार्डिफ में होंगे।

पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अबदुल्लाह शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रउफ, हारिस सोहैल, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सउद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान कादिर।

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अरशद इकबाल, आजम खान, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रउफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, शर्जील खान और उस्मान कादिर।

पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे का कार्यक्रम

8 जुलाई, पहला वनडे मैच (कार्डिफ)

10 जुलाई, दूसरा वनडे मैच (लंदन)

13 जुलाई, तीसरा वनडे मैच (बर्मिंघम)

16 जुलाई, पहला टी20 मैच (नॉटिंघम)

18 जुलाई, दूसरा टी20 मैच (लीड्स)

20 जुलाई, तीसरा टी20 मैच (मैनचेस्टर)

हैदर अली को इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिया गया है। पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के कारण हैदर अली को इंग्लैंड दौरे से बाहर कर दिया गया। इसके अलावा उनको वेस्टइंडीज दौरे से भी हटाया गया है। दोनों दौरों के लिए उनका चयन किया गया था। पीएसएल फाइनल से भी हैदर अली को सस्पेंड किया गया है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now