Create
Notifications

शाहिद अफरीदी ने 2009 टी20 वर्ल्ड कप में मिली जीत को किया याद, कहा पाकिस्तान कभी भी सरप्राइज कर सकता है

शाहिद अफरीदी ने 2009 के वर्ल्ड कप को किया याद
शाहिद अफरीदी ने 2009 के वर्ल्ड कप को किया याद
Nitesh
ANALYST

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान की संभावनाओं को लेकर बयान दिया है। शाहिद अफरीदी के मुताबिक पाकिस्तान को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है क्योंकि ये टीम कभी भी सरप्राइज कर सकती है। उन्होंने इसके लिए 2009 टी20 वर्ल्ड कप का उदाहरण दिया जब पाकिस्तान ने सबको चौंकाते हुए टाइटल अपने नाम किया था।

एएफपी की खबर के मुताबिक शाहिद अफरीदी ने कहा "2009 के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान लाहौर में श्रीलंकाई टीम पर हुआ हमला हमारे जेहन में था। पूरा देश उस वक्त निराश था। इसलिए वो जीत हमारे लिए काफी अहम थी। उस जीत ने पूरे देश को खुशी दी और कभी ना भूलने वाले मोमेंट्स दिए। ये पाकिस्तान क्रिकेट है और यहां पर हर लम्हा रोमांच से भरा होता है।"

पाकिस्तान टीम किसी को भी हरा सकती है - शाहिद अफरीदी

अफरीदी ने आगे कहा "पाकिस्तान वर्ल्ड में किसी भी टीम को सरप्राइज कर सकती है। पहले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने सबका काफी मनोरंजन किया था। ग्रुप मैच में बॉल आउट में हमें इंडिया से हार का सामना करना पड़ा था जो हमारे लिए काफी नया था। वहीं फाइनल मुकाबले में मिस्बाह हमको मैच में वापस लेकर आए लेकिन कुछ अंतर से हमें हार का सामना करना पड़ा।"

शाहिद अफरीदी के मुताबिक टी20 क्रिकेट पाकिस्तान टीम को सूट करता है और पूरे पाकिस्तान में इसे पसंद किया जाता है। उन्होंने कहा कि हमने हर टीम के खिलाफ जीत हासिल की और उस टीम ने उसी स्टाइल को अपनाया।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला भारत से है। दोनों देशों के बीच ये मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है।


Edited by Nitesh

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now