शाहीन अफरीदी के फिट होते ही पाकिस्तान की टीम भारत को धूल चटा देगी, टीम इंडिया को मिली बड़ी चुनौती

Nitesh
India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच टी20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा लेकिन उससे पहले ही बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अजहर महमूद ने इस मैच में पाकिस्तान का पलड़ा भारी बताया है। उन्होंने कहा है कि अगर शाहीन अफरीदी भारत के खिलाफ मैच में खेले तो फिर टीम इंडिया को पाकिस्तानी टीम हरा देगी। उन्होंने जसप्रीत बुमराह का ना होना भारत के लिए बड़ा नुकसान बताया।

शाहीन अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर खेले गए पहले टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते हुए घुटने में चोट लग गई थी। इसकी वजह से उन्हें एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज भी मिस करनी पड़ी थी। हालांकि अब वो पूरी तरह से फिट हो गए हैं। वह अपनी टीम के लिए वार्म-अप मैचों में भी खेलते नजर आ सकते हैं। पाकिस्तान को टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले वार्म-अप मुकाबले खेलने हैं। वहीं टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है। शाहीन शाह अफरीदी भारत के खिलाफ पहले मैच में खेलने के लिए पूरी तरह फिट करार दिए गए हैं।

पाकिस्तान की टीम एक बार फिर भारत को हराएगी - अजहर महमूद

अजहर महमूद के मुताबिक शाहीन के आने से पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत हो जाएगी। उन्होंने क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में कहा 'जब भी इंडिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो वो काफी अहम होता है। पाकिस्तान की गेंदबाजी अच्छी है लेकिन बल्लेबाजी में सुधार की जरूरत है। भारत को बुमराह के रूप में बड़ा झटका लगा है और ये उनके लिए काफी बड़ा नुकसान है। अगर शाहीन फिट हो गए तो फिर हमारा पेस अटैक जबरदस्त हो जाएगा। ऑस्ट्रेलिया में गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आती है। ये काफी अच्छा गेम होगा। पाकिस्तान का रिकॉर्ड हाल ही में भारत के खिलाफ अच्छा रहा है और इसी वजह से उनका मनोबल काफी ऊंचा होगा। उम्मीद है कि पाकिस्तान एक बार फिर जीत हासिल करेगा।'

Quick Links

Edited by Nitesh
2 comments