हैदराबाद में मुस्लिम ज्यादा हैं और इसी वजह से पाकिस्तान को पूरा सपोर्ट मिलेगा, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

India Cricket
पाकिस्तान टीम को मिले सपोर्ट को लेकर आई प्रतिक्रिया

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) के लिए पाकिस्तान की टीम (Pakistan Cricket Team) भारत पहुंच चुकी है। पिछले सात साल में पहली बार पाकिस्तान की कोई टीम भारत आई है। भारत पहुंचने पर पाकिस्तान टीम का जबरदस्त तरीके से स्वागत भी हुआ लेकिन इन सबके बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे भारतीय फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। मुश्ताक अहमद ने कहा कि चुंकि हैदराबाद में मुस्लिम आबादी ज्यादा है तो पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट भी ज्यादा मिलेगा।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान टीम में जिन 15 खिलाड़ियों का चयन किया गया है, उनमें से सिर्फ दो खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने इससे पहले भारत का दौरा किया था। इन दो खिलाड़ियों का नाम मोहम्मद नवाज़ और सलमान आगा है। बाकी खिलाड़ी पहली बार पाकिस्तान आए हैं और यहां पर जिस तरह से उनका स्वागत हुआ उससे वो काफी खुश हैं। दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशी का इजहार किया और कहा कि अभी तक भारत में हमारा काफी अच्छा स्वागत हुआ है।

मुश्ताक अहमद ने दिया चौंकाने वाला बयान

हालांकि पाकिस्तान की तरफ से मुश्ताक अहमद ने जो बयान दिया है, उससे भारतीय फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने पाकिस्तान के समा टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

हैदराबाद और अहमदाबाद दो ऐसे शहर हैं, जहां पर मुसलमानों की आबादी काफी ज्यादा है। इसी वजह से एयरपोर्ट से लेकर होटल तक पाकिस्तान टीम को इतना ज्यादा सपोर्ट मिला।

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के भारत पहुंचने के बाद से ही कुछ ऐसे बयान आए हैं जो दोनों देशों के बीच तल्खी और बढ़ा सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रेसिडेंट जका अशरफ ने टीम के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करते हुए भारत को दुश्मन मुल्क कहकर संबोधित किया और इसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई।

Quick Links