Create
Notifications

"रोहित शर्मा की तरह बनकर शॉट लगाना चाहता हूँ"

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Naveen Sharma

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को लेकर पाकिस्तान के युवा खिलाड़ी ने बयान दिया है। पाकिस्तान के युवा खिलाड़ी हैदर अली ने कहा है कि वे रोहित शर्मा की तरह बनना चाहते हैं और गेंद को हिट करना चाहते हैं। रोहित शर्मा की तरह बनने की चाहत रखने वाले हैदर अली ने अंडर 19 विश्वकप में पाकिस्तान के लिए शानदार खेल दिखाया था। उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम में जगह मिली है।

पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत करते हुए हैदर अली ने रोहित शर्मा को आदर्श बताते हुए कहा कि मेरे रोल मॉडल रोहित शर्मा ही हैं और मैं उनकी तरह आक्रामक खेल से टीम को अच्छी शुरुआत देना चाहता हूँ। उनकी तरह शानदार शॉट खेलकर खेलना चाहता हूँ। वे तीनों प्रारूप में अच्छा खेलते हैं।

यह भी पढ़ें: वनडे में विश्व के 3 सबसे ज्यादा तूफानी खिलाड़ी

रोहित शर्मा मैच विनर हैं

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

पाकिस्तान के इस युवा ने कहा कि रोहित शर्मा मैच विनर खिलाड़ी हैं। वे पचास रन के बाद आगे खेलते हुए 100 या 200 रन बनाने के बारे में सोचते हैं। यह उनकी सबसे ख़ास बात है। देखा जाए तो हैदर अली रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैन हैं और उन्हें आदर्श मानते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नाम कमाना चाहते हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के फैन युवा खिलाड़ी का होना लाजमी है। रोहित शर्मा अपनी बल्लेबाजी के कौशल की वजह से विश्व क्रिकेट के अहम नाम बन चुके हैं। वनडे क्रिकेट के श्रेष्ठ खिलाड़ियों में रोहित शर्मा का नाम भी आता है। उन्होंने वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक तीन बार दोहरा शतक जड़ा है जो कोई अन्य बल्लेबाज नहीं कर पाया है। रोहित शर्मा गेंद को हवाई रास्ते से छह रन के लिए आसानी से भेज देते हैं। उनकी इस कला के लिए सभी सराहना भी करते हैं। फ़िलहाल रोहित भी अन्य खिलाड़ियों की तरह लॉक डाउन में हैं और मैदान पर वापसी को बेताब हैं।

हैदर अली को पाकिस्तान के लिए अंडर 19 विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन का फल मिला है। वे पाकिस्तान की तरफ से दूसरे सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे। देखना होगा कि उनका अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कब होता है और सबकी नजरें भी उन पर बनी रहेगी।।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...