CPL खेल रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने पोस्ट की खास तस्वीर, बॉलीवुड अभिनेत्री आईं नजर 

Ankit
आमिर ने प्रीति जिंटा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया
आमिर ने प्रीति जिंटा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) दुनिया की कई टी-20 लीग में खेलते रहते हैं। वह पिछले महीने विटैलिटी ब्लास्ट लीग में खेलते दिखे थे तो इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग में मशक्क्त कर रहे हैं। इस बीच आमिर ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के साथ सेल्फी पोस्ट की है।

इस समय सीपीएल में जमैका तलावास से खेल रहे आमिर ने गुरुवार (08 सितंबर) को ट्विटर पर प्रीति के साथ एक सेल्फी शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में प्रीति को अपनी सबसे पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री बताया है। गौरतलब हो कि प्रीति सीपीएल सेंट लूसिया किंग्स की सह-मालकिन हैं और ग्रोस आइलेट में खेले गए जमैका और सेंट लूसिया के बीच सीपीएल मैच के लिए उपस्थित थीं।

बीते बुधवार को खेले गए उस मैच में सेंट लूसिया ने जमैका को दो विकेट से हरा दिया था। उस मुकाबले में जमैका ने पहले खेलते हुए रेमन रीफर (62) के अर्धशतक की मदद से पूरे ओवर खेलने के बाद 163/8 का स्कोर बनाया। जवाब में सेंट लूसिया ने जॉनसन चार्ल्स की आक्रामक पारी की बदौलत दो विकेट से मैच जीत लिया था। पारी की शुरुआत करते हुए चार्ल्स ने 39 गेंदों में 62 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और चार छक्के भी लगाए थे। इस मैच में जमैका से मोहम्मद आमिर ने उम्दा गेंदबाजी की थी और अपने चार ओवरों में 25 रन देकर तीन विकेट लिए थे। आमिर ने निरोशन डिकवेला और फाफ डू प्लेसी के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए थे।

सीपीएल के मौजूदा सीजन में आमिर का कहर जारी है। उन्होंने अब तक तीन मैचों में 10.00 की औसत से सात विकेट ले लिए हैं। इस बीच उनका इकॉनमी रेट छह से नीचे (5.83) रहा है। वह सीपीएल 2022 में फिलहाल अलजारी जोसेफ (7) के साथ संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हुए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar